Thursday 15 March 2018

Pyar Mohabbat Love Status in Hindi 2018



Pyar Mohabbat Status Shayari - नमस्कार दोस्तों आपका हमारे नए पोस्ट में स्वागत है, हमारे इस पोस्ट में आपको मिलेगे नए प्यार और मोहब्बत Love से भरे हिंदी status. अगर आप इंटरनेट पर सर्च करते है Ishq Status, Pyar Status या Mohabbat Status तो आप ऐसे Love से भरे हिंदी status की ख़ोज करते है जिन्हें आप किसी ख़ास शख्स को पढ़ना चाहते हैं. हमारे इस पोस्ट में ऐसे ही Love status है जिन्हें आप Facebook, Whatsapp या किसी भी सोशल मीडिया साईट पर अपलोड कर सकते है. दोस्तों अगर आपको हमारे ये status पसंद आये तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे.


PYAR MOHABBAT LOVE STATUS IN HINDI


Pyar status in hindi
Pyar


#मेरे_से पूछती हैं - "किस्मत" होती है क्या..?
अभी किस्मत न होती तो बता तुम मुझे कैसे मिलती....

चाहे हज़ार रिश्ते बनाओ, लेकिन उनमें से एक रिश्ता ऐसा बनाओ की जब हज़ार आपके खिलाफ हो तो,
तो वो एक आपके साथ हो..!

[ Pyar ] सिर्फ [ i_Love_u ] बोलने से नहीं हो जाता,
[ Feelings ] भी समझनी पड़ती है एक दुसरे की...




#आदत समझो या #ज़रुरत,
तुम्ही हो मेरी पहली और आखिरी मोहब्बत....

ख़ुशी दे या गम दे दे, मगर देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.

Pyar Status


मुझे बना के वो [ खुदा ] भी सोच में पड़ गया,
के इस #Pagle के लिए #Pagli कैसी बनाऊ...

Ishq status in Hindi



#_दिल में #_बहुत_दर्द हे,
#डॉक्टर_# ने तेरी [ कमी ] बताई है..

यु तो मेरी रूह## तलक को छू चुके हो तुम,
फिर भी ##माथे को चूमना ##सुकून दे जाता हैं....

Pyar Love Status in Hindi

कोई भी नही था और ना ही कोई होगा,
तुमसे ज्यादा मेरे करीब #_दिल के....

Pyar Mohabbat status images in hindi
Pyar Mohabbat Status Image

रब करे मेरी यादो में तुम कुछ यु उलझ जाओ,
मै तुमको यहाँ सोचूं तुम वह समझ जाओ...

तेरी #खूबसूरती के लिए मैं क्या कहूं...?
भरी #दोपहर में भी #चमकता_चाँद हो तुम...

Mohabbat Love Status

कभी-कभी तुम्हारी सिर्फ एक झलक देख लेने से ही इतना सुकून मिलता है की मन करता सारा दिन बस देखते ही रहे....

"तेरा साथ है" कितना प्यारा,
कम लगता है "जीवन सारा"...!


मेरी #मोहब्बत की हद न तय कर _पाओगे तुम,
तुम्हे "साँसों" से भी ज्यादा #_मोहब्बत_करते हैं हम..

Pyar Love Status



मेरे "खुश" रहने के लिए बस इतना ही काफी हैं,
के #तुम_हमेशा_## मेरे पास रहो....

इतना [ "प्यार" ] तो कभी खुद से भी नही किया,
जितना तुमसे हो बैठा हैं...!

Ishq Love Status in Hindi

एक "दिल" ही तो था, जो सिर्फ #हमारा था,
बातों-बातों में #तुमने इसे भी "चुरा" लिया...

मेरी "नब्ज़" की #_रफ़्तार_धीमी पड़ जाती है,
मेरे #_पास से जितनी बार "तुम" गुजरते हो..

New Pyar Mohabbat Love status in hindi
Love Status Pyar

मुझे #_जीने के लिए _साँसों_# की नहीं बल्कि #तुम्हारी "जरूरत" हैं...

Best of Love Status

पहली मोहब्बत का एहसास है तू,
मिट के मिट न पाए वो प्यार है तू..!

मुस्करा जाता हूँ..! गुस्से में "तेरा नाम" सुन कर,
तेरे नाम से "मोहब्बत" इतनी है जितनी तूने न हो कभी सोच...

Pyar Mohabbat Ishq Love Status


मोहताज हु तेरे इश्क़ का, क्या करू तजुर्बा नही है किसी और का...

मुझे नहीं पता तुम मेरे लिए " Perfect " हो या नहीं लेकिन
अगर मेरे लिए इस दुनिया मे हैं तो वो बस तुम हो..

mohabbat pyar hindi status new 2018
Mohabbat Status

#लड़ते भी "तुमसे" हैं, लेकिन #मोहब्बत भी " सिर्फ तुमसे " करते हैं...

अगर हो #_यकीन तुम्हे तो एक "बात" बोलूं..
बहूत ख़ास बहुत ख़ास बहुत ख़ास हो तुम...

#सुनो जान,
बेशक हमे भुला दो, पर एक बार तो सीने से लगाकर रुला दो...

जब तक "प्यार" में [ पागलपन ] न हो, तब तक वो प्यार_नहीं हैं....

Whatsapp के लिए इन status को भी देखे -

* Romantic Hindi Status
* Whatsapp Status in Hindi
* Facebook Status in Hindi
* Sad Feeling Alone Status
* Sad Life Hindi Status
* Friendship Status
* Dosti Status in Hindi

No comments:

Post a Comment