Monday 19 March 2018

{ Best } Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status



Girls Attitude Status - नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट में हम लेकर आये हैं खास लड़कियों के लिए Attitude Status in Hindi कुछ दिनों से हमे हमारे Facebook पेज पर कई मैसेज आ रहे थे की Only Girls की पोस्ट डाले. इसीलिए हमने Girls Attitude Status की ये पोस्ट डाली है, जो सिर्फ Girls के लिए हैं. दोस्तों अगर आपकी भी किसी खास तरह के status के डिमांड है तो हमे फेसबुक पेज पे लाइक करे और हमे मैसेज करे हम आपकी डिमांड जरूर पूरी करेगें.  गर्ल्स आप इन स्टेटस शायरी को Facebook, Whatsapp या दूसरी किसी भी सोशल मीडिया साईट पर अपलोड कर सकती हैं, इसके साथ अगर आपको ये पोस्ट्स पसदं आये तो इसे शेयर भी जरूर करे.


Girls Attitude Status in Hindi


Attitude status in hindi for Girls whatsapp hindi status
Girls Status


मेरा #_Look किसी #_Princesses से कम नहीं,
और जो { फालतू } मे #Attitude दिखाये #वो_हम_नही..!

"काश" हमारा भी कोई #_bf_ होता तो कहता,
#_अकेले ना " बाज़ार " जाया करो { नज़र } लग जाएगीं...

हम #_लड़किया [ बीमार ] कहा होती हैं..?
हमे तो बस #_नज़र लग जाती हैं...



सुन #Pagle.. मुझे😎 #Attitude😈 की #Rani👑 का #खिताब तो तब ही #मिल गया था,
जब #दो_साल की #Age मे मुझे😎 #लड़के ने #So_Cute बोल के #Kiss💋 किया और #मैने उसे #झापड़👋लगा दिया था..!

#छम_छम करती "चांदनी"🌛🌛
#टिम_टिम करते #_तारे⭐
#Attitude_Queen की नयी { Pic } आ गयी है..
कहा🐒🐒 #मर_गये_सारे👊

Girls Status


वो #पगला_बोलता हैं..
देख के #DP तेरी #Baby मै [ बेचैन ] हो गया,
एक ही #झलक में तेरा #सबसे_बड़ा #Fan' हो गया...!

न #_Girlfriend, न #_Boyfriend,
मेरे पास है मेरी #Best_Friends..

हमसे #_बात करनी हो तो ' Dil ' से करना,
#क्योकि [ "TIME PASS" ] तो मैं #Selfie लेकर भी कर #lete हूँ...!

Girl Attitude Status in Hindi



बड़ी 'बहन' की #शादी के बाद उसके जाने का [ गम ] मनाये या
उसकी सारी #चीज़े मिलने की [ ख़ुशी ] मनाएं.. समझ नहीं आता...!

#Dear_Bestie,
मेरे #_दिल की ये 'दुआ' है, कभी *दूर* तू न जाए..
#_जीना पड़े जो #तेरे_बिन, वो दिन 'कभी ना' आए..!

मेरे बारे में इतना मत सोचों,
#Facebook पर आती हूँ, #Inbox में नही...!

Cute Girly Status

#टीवी के #Mute_Button और हमारे #Attitude के आगे
हर किसी की #बोलती बंद हो जाती है..!

छोटी-छोटी बातो पे तो #गब्बर भी 'गोली' नही मारता,
जितना जल्दी हम 'लड़किया' { लड़कों } को #Block मारती हैं..!

#Talent_# तो तो कूट-कूट के भरा है मुझमे,
बस #Facebook के कारण मिल नही रहा..!

Girl Bestie Status

होगीं #हजारों तुझें 'चाहने' वाली,
पर #Beta हमारे #Attitude के लाखो दिवाने हैं...!

More Status Shayari Stuff -

* Love Shayari
* Best Friends Status
* Fb Status in Hindi
* Husband Wife Jokes

#Bestie से #लड़ती भी 'बहुत' हू और Bestie_# के बिना "गुजारा" भी नही होता..!

#Dosti ऐसी होनी चाहिए के लोग पूछे की..?
आपका आपस में कोई #Scene तो नही..

Girls Attitude Marriage status



#कोई जा के मेरी " सासु माँ " को बता दे के उन्हें #मुझसे {डरने} की जरूरत #नही,
#Coz मेरे जैसी #हसीन_मासूम " बहु " #चिराग लेकर ढूंढने पर भी #नही_मिलेगी..! :-p

कभी-कभी #मुझे ऐसा लगता हैं की मै "पैदा" ही इसीलिए हुई हु,
ताकि सभी Aunty"s मेरे लिए #_Rishta ला सके..!

हम तो इतना #Romantic है की थोड़ी देर #Mobile क्या "हाथ" में ले लें {मोबाइल} भी #गरम हो जाता हैं..!

Girls Attitude Status


#Exam और #Shaadi दुसरो की हो तो ही #_अच्छी लगती हैं..

#प्यार का तो पता नही, लेकिन #Bestie को #Chamat# मार कर कैसे 'भागना' है.. मुझे अच्छे से आता हैं..!

एक तू #प्यारी, एक मै #प्यारी..
बाकि #जहनुम में जाए "दुनिया" सारी..

Dear Bestie,
ख्याल रखा करो अपना, एक ही तो चुड़ैल है मेरे पास...

मेरी #Mom कितनी #Lucky हैं,
जो मेरे जैसी [ #Cute #Innocent ] प्यारी "बेटी" उनको मिली है, फिर भी 'कदर नही' हैं...!

#Dear_Boys,
शक्ल देख कर #Line मारो, हमारी नहीं #Apni...!

दुसरे हिंदी status जरूर देखें -

* Whatsapp Attitude Status in Hindi
* Attitude Status For Facebook
* Cool And Stylish Status
* Love Status in Hindi
* Dosti Attitude Status
* Nawabi Hindi Status
* Dekh Pagli Status

No comments:

Post a Comment