Thursday 29 March 2018

Akad Aukat Attitude Status in Hindi 2018



High Akad Aukat Status Shayari - नमस्कार दोस्तों हमारे नये पोस्ट में आपका स्वागत है, हमारे इस पोस्ट में आपको मिलेगे नए अकड़ और औकात attitude से भरे हिंदी status का बेस्ट collection. दोस्तों अगर आप facebook या whatsapp पर अपनी pic के साथ अकड़ और औकात दिखाने वाला attitude से भरा हिंदी status डालना चाहते है तो आप सही जगह पर है. हमारे इस पोस्ट में आपको ऐसे ही attitude से भरे हिंदी status मिलेगे जिन्हें पढ़ कर कोई भी आपसे इम्प्रेस हो सकता है. इन status को girls या boys कोई भी अपना status बना सकते है. दोस्तों अगर आपको हमारे ये status पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों तक भी शेयर करके जरूर पहुचाएं.


AKAD AUKAT ATTITUDE STATUS IN HINDI

akad aukat sttitude shayari status in hindi new 2018
Akad Aukat Status

अपनी #औकात में रहना #सीख pagli...
वर्ना जो #हमारी_आँखों में #खटकते है,
वो #श्मशान में #भटकते है..!!

#अकड़ #तोड़नी है, उन #मंजिलों की,
जिनको अपनी #ऊंचाई पर #गरूर है..!!

कुछ #लड़के 👬 कहते है, तू 👈 #जैसी दीखती है #वैसी_है_नहीं,
😘अरे #DIRECT ☝बोल ना #मुझे #समझने 👩 की तेरी #औकात नहीं...!!



#प्यार से बात करोगे #तो प्यार ही पाओगे..
#अगर #अकड़ के #बात की तो #मेरी #block_list में #नज़र आओगे..!!

💚 Cute 👀 दिखता #Hu 👧 पगली,
ना ले #सस्ते में, जिस #दिन अपनी
#औकात मे आ गया ले #लूंगा 💋 Kiss #रस्ते मे..!!

Akad Status


#इज्ज़त दोगे तो #इज्ज़त पाओगे,
#अकड़ दिखाओगे तो #मेरा कुछ नहीं #उखाड़ पाओगे..!!

High Akad Attitude Status

#Attitude तो बच्चे दिखाते है #हम
तो लोगो को उनकी #औकात दिखाते है..!!

मेरा नाम #______ है ये तो मत समझना कि
मे #सिधा #साधा हुँ,
लोगो की #अकड़ #धुएं की तरह उड़ाकर
#औकत #सिगरेट की तरह छोटी कर देता हुँ...!!

Akad Whatsapp Status

#सुनने 👂🏼का अगर☝🏽 दम💪🏼 है #बेटा👶🏻तो एक☝🏽 बात बता🗣 दूं
क्या❗ है मेरा😎 #Attɨtʊɖɛ😈 ज़रा 👌🏽 में बता दूं☺
#गीदड़🦅 की तरह #झुंड👨�👦👦 में हमले🔫 को छोड़कर😡
आ सामने 👉🏼से #लड़👊🏽 तेरी👆 #औक़ात👎 बता दूं...!!

akad status in hindi akad shayari images in hindi
akad attitude status

तेरी #अकड़ मेरे पैर की धुल,
हम #____साहब हैं #बेटा ये मत भूल...

Akad Attitude Status in Hindi

मेरे ‪#साथ💑‬ रहना है,
तो मुझे ‪‎👆#सहना‬ सिख,
😏वरना अपनी 🤙‪‎#औकात‬ में रहना ‎👉🏻#सिख...

हम👦 में #अकड़💀 है , #गुरूरहै
फिर☝🏻 भी #रेहमत 😍देखो👀 #रब की…
हमे👦🏻 #चाहने❤ के लिए ➡सब👩‍👦 मजबूर 🙇है...!!

सुन__बेटा👶🏻
अभी✋ तू 👆🏻#मेरी_क़दर🙏 नही❌ कर रहा 😏तो मत✖ कर,
क्योंकि❗ मेरी🙋🏻‍♂ क़दर☺ करना तेरी #औक़ात👹 से बाहर😈 है...!!

Aukat Attitude Status

#दुशमनो कि तो #औकात हि क्या है...
क्योकी #मोत भी #दो कदम पिछे चलती है....
#उसको भी पता है....
#_____ अपनी #मजीॅ से #जीते है..


High Akad Whatsapp Status

छोरी मै #CUTE हु तो ये मत❌ समझना 😯 कि
मे #सीधा #साधा 😉 हु,
#लोगों 👫 की #अकड़ 😲 #धूएँ 🌬 की तरह #उड़ाकर
#औकात 😈 #सिगरेट 🚬 की तरह छोटी 👎 कर देता हु 😟..

#औकात की क्या बात करती है,
#पगली____ तो उनमें से है जो #सराफत भी बड़ी #बदमाशी से #करता है..!!

#देख #पगले..
मेरे #माँ #बाप 👩👨 की #एकलोती__हु
☝👩 #अकड़ 😏 तो #होगी__ही 😏😏..

2 Line Attitude Akad Status

तेरी #अकड़ मेरी पैरो की #धूल
हम #हिंदू है यह मत #भुल

#अकड़# और #नाम# हमे हमारे #पूर्वजो# ने दिया है,
लोग #जिना नहीं #छोड़ सकते और हम अपनी #अकड़...!!

#औकात का तो #वक्त आने पर #पत्ता #चलता है...
#रात को #गिदड़ कितना भी #चिल्ला ले,
सुबह तो #शेरो का ही #दबदबा होता है...

Akad Aukat Attitude Status Shayari


#ज्यादा 😜#Smart बनने की कोशिश 👎मत कर क्योंकि,
मेरे 👧#बाल भी तेरे 🙌#औकात से 👺#लंबे है..!!

#तुम मेरे #साथ नही तो #कोई #बात #नही.....
#_____ #रोएं #तेरे लिए अब इतनी भी तेरी #औकात नही...???

थोड़ा #अकड़ के #जीना सिख लो दोस्तों,
#मोम जैसा #दिल 💖 लेके फिरोगे तो
लोग #जलाते रहेंगे और #पिघलाते ही रहेंगे..!!


Akad Aukat Status For Facebook

बहुत #गरूर था #सबको अपने #नाम पर,
अब  #हमारा_नाम चलेगा और सब #2_कोड़ी के लोग #औकात मे आयेगे...!!

बात दोस्ती की होगी तो #दिल में ही नही #दुआओ में भी याद रखूँगा...
ऊँगली मुझ पर उठाई तो #उंगली बाद में पहले मैं तेरी #अकड़ तोडूँगा..!!

अरे #बावली तु क्या !!#जानेगी
हमारी #औकात के बारे में,
हमारे तो #Mobile_Number को
भी #लड़किया_Password बना लेती हैं..!!

ये भी जरूर पढ़े -

* बदमाशी खतरनाक attitude status
* नवाबी स्टेटस इन हिंदी
* भाईगिरी और दादागिरी वाले हिंदी status
* Cool & Style Attitude Status

No comments:

Post a Comment