Thursday 29 March 2018

Loving Romantic Hindi Status, Love Shayari in Hindi



Loving Romantic Status Love Shayari - आपका स्वागत है दोस्तों, अपने नए पोस्ट में हम लाये है नई Love Shayari, Romantic Status हिंदी में. दोस्तों इससे पहले भी हम कई पोस्ट लव स्टेटस पर कर चुके हैं. जिनमे Punjabi Love Status और Pyar Status Shayari शामिल हैं. दोस्तों Facebook, Whatsapp और दूसरी सोशल मीडिया साइट्स के ज़माने में स्टेटस् और शायरी बहुत Famous हो चुकी है और हर कोई अपनी प्रोफाइल में शायरी स्टेटस पोस्ट करना चाहता है, इसीलिए Bharatstatus.com हमेशा आपके लिए best hindi status डालता है जो आपके attitude से मेच करे.


Loving Romantic Love Status Shayari in Hindi

Romantic Love Shayari Status in Hindi
Love


यूँ तो #मेरी_रूह तलक को छु चुके हो #_तुम,
फिर भी 'माथे' को ##_चूमना सुकून दे जाता हैं..!

#प्यार वो है, जिसमे किसी के 'मिलने' की {_उम्मीद_} भी न हो..
फिर भी #इंतज़ार_उसी का हो...!

ये #कागज़ का *पन्ना* आज भी #तेरी_खुशबु से "महक" रहा है,
जिसपे कभी तूने #मजाक में { i_Love_u } लिखा था..!



ए #_लकीरें ये #_किस्मत ये #नसीब सब "फरेब" के #आइने है,
हाथों में तेरा हाथ होने से ही मुकम्मत ज़िन्दगी के मायने है...!

#दिल तो मैं किसी का भी **चुरा लू,
पर #_Mummy कहती हैं, #चोरी करना गलत बात हैं..!

Romantic Status


तुझे #देखते  😍 ही 'चमक 😚 उठता' हूँ मैं...
तू #चाँद है जैसे मेरे #दिल के ♥ आसमान का..!

#दर्द बनकर ही रह जाओ #हमारे_साथ,
सुना हैं "दर्द" बहुत समय तक साथ रहता हैं..!

#_मोहब्बत उस "शक्स" से नही होती जिसके साथ रहा जाए,
मोहब्बत तो उससे होती है #जिसके_बिना रहा न जाए...!



कुछ #लोग 'किस्मत' में नही होते, फिर भी #इतने_ख़ास होते हैं,
के एक #पल भी उनके बगैर #जीया नही जाता..!

एक अच्छा #_Relationship वही होता हैं,
जिसमे #_Ego नही सिर्फ #_Pyaar होता हैं..!

मुझे #मदहोश करता है तेरा "मुस्कुरा" देना,
जरा सा #मुस्कुरा कर फिर मुस्कुरा देना...!

More Hindi Status -

* Sad Love Shayari in Hindi
* Pagli Status
* Radha Krishna Love Status
* Feeling Alone Shayari
* Cool And Stylish Hindi Status

#कसूर तो था ही इन "निगाहों" का, जो #_चुपके से दीदार कर बैठी,
हमने तो #_खामोश रहने की ठानी थी, पर " बेवफा " ये #जुबान_इज़हार कर बैठी..!

बेशक तुम्हारे चाहने वाले बहुत होंगे, ये माना हमने...
पर कोई #तुम्हारी नफ़रत से भी #मोहब्बत करे तो कहना हमे..!



तेरी #_बाहों में मुझे #उम्र_क़ैद की "सजा" चाहिए,
और ये सज़ा मुझे #बेवजह चाहिए..!

Two Line Hindi Status

जहा पे #इश्क़ की "सरहिंद" जूूनून से मिलती हों,
वही पर आकर मिलो तुम #अगर_मोहब्बत है..!

करनी है "खुदा" से #गुजारिश, तेरे #प्यार के सिवा कोई #_बंदगी न मिले,
हर #_जन्म में मिले "सच्चा प्यार" #तेरे_जैसा, या फिर कभी #जिंदगी_न_मिले..!

#औरों से मुझे क्या लेना..? मुझे बस तू, तेरा #वक़्त और तेरा #_प्यार चाहिए..!

मेरी #_कमियां और #_बुराइयाँ मुझे ही बताना.. मेरी कोई #Branch XX नही है..!

किसी का #पहला_प्यार बनना बड़ी बात नहीं हैं,
अगर बनना है तो #इकलौता प्यार बनो..!

तुमने शायद कभी उतना #_सोचा भी न हो..
जितना #प्यार हम तुमसे करते हैं..!

Love Shayari


#_खुश रहने के लिए "ज्यादा" कुछ नही चाहिए,
बस एक #Special_इंसान का #साथ ही काफी हैं..!

#Pagal सा "बच्चा" हूँ पर #दिल का - "सच्चा" हूँ,
थोड़ा सा #आवारा हूँ, मगर सिर्फ #तेरा_ही तो "दीवाना" हूँ..!

बहुत #Special होता है वो #_Gift जो हमें अपने #Special_One से मिला है..!

चाहे जो मर्ज़ी बोलो.. पर कभी-कभी आप आप करके बात में भी अलग ही मज़ा हैं.!

#एक_तरफ़ा ही सही '#Pyar तो Pyar' है, उससे हो या ना हो, मुझे तो #_बेशुमार हैं..!

ये भी जरूर देखे -

* Whatsapp Status in Hindi
* Facebook Status in Hindi
* Attitude Status For Girls
* Hurt Status in Hindi
* Sad Life Hindi Status
* Dosti Status in Hindi
* Badmashi Attitude Status

No comments:

Post a Comment