Wednesday 4 April 2018

Top Whatsapp Status - Best Love Shayari in Hindi



Whatsapp Status Shayari - नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट Best New Whatsapp Status or Shayari in Hindi में आपका स्वागत है. दोस्तों व्हात्सप्प पर daily नए status अपलोड करने का ट्रेंड इतना भर चूका है की हम में से कोई भी इससे जुदा नही हो सकता. Whatsapp पर बहुत से लोग सिर्फ किसी अपने खास को दिखने के लिए ही status डालते हैं. तो इसीलिए दोस्तों हमारी इस पोस्ट में आपको मिलेगे कुछ ऐसे ही ख़ास दिल के करीब लोगो को दिखाने और उन्हें पढ़ाने के लिए हिंदी status शायरी मिलेगी जिसे आप व्हात्सप्प पर डाल सके. दोस्तों अगर आपको हमारे ये status पसंद आये तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे.


Whatsapp Status Shayari in Hindi

Top Whatsapp Status in Hindi Love Shayari
Love Shayari


#_दुनिया के लिए शायद तुम "एक इंसान" हो,
पर किसी #इंसान के लिए तुम #_पूरी_दुनिया हो...!

#हम तो *_प्यार_* भी उस #शख्स से करते हैं,
जो #रोते हुए "इंसान" को भी अपनी #Cute_बातों हँसा दे...!

कभी कभी #अनजान_राहोँ में ऐसे "अनजान लोग" मिल जाते है,
जिन्हें हम #_भूल कर भी #नही_भूल सकते जैसे आप..!



#छोटी_छोटी "खुशियां", छोटे छोटे #ग़म,
खुश होंगे #तुम, तो खुश होंगे #हम..!

यु तो #हम अपने आप में #गुम थे,
पर "सच" तो ये है.. की वह भी #तुम थे..!

Love Status


#इश्क़ हैं या #इबादत.. अब कुछ समझ नहीं आताxx,
एक "खुबसूरत ख्याल" हो #तुम जो #दिल से नहीं जाता..!

#मेरा बस चले तो #मै_तुम पे भी "Only_Me" की #Privacy लगा दू.

#प्यार सिर्फ #पैसा देख कर नही होता,
#सच्चा_प्यार #बस "दिल" देख के होता हैं..!

Best Love Status Ever



कौन कहता है..? प्यार #सच्चा नहीं होता,
जिसको #सच्चा_प्यार होता है उसकी #किस्मत "बदल" जाती हैं, जैसे मेरी बदली हैं..!

#प्यार वो नहींxx जो "दुनिया" को दिखाया जाए,
"प्यार" वो है जो #दिल से #निभाया जाए..!

#मोहब्बत ऐसी हुई है, की #खुद_को_भूल सकते हैं... लेकिन तुम्हे नहीं..!

Love Shayari in Hindi

सुनो जरा #लम्बी_बात किया करो #मुझसे,
मेरा #मन नहीं भरता "तुमसे बात" करते हुए..!

#मेरा एक "सपना" है के मैं #ज़िन्दगी का हर #लम्हा,
#तुम्हारे साथ "बिताना" चाहती हूँ..!

#सुबह_उठकर किसी "खास इंसान" के "Good Morning" का इंतज़ार करना भी #मोहब्बत हैं.

Cute Love Shayari



जो आपके लिए #रोता है न, उसे कभी #मत छोड़ना,
क्युकी "नसीब" वालों को ही ऐसे #चाहने वाले मिलते हैं..!

#वक़्त_अच्छा हो सकता है, या #फिर_बुरा हो सकता है,
लेकिन "आपके" बिना कभी #गुज़र नहीं सकता..!

New Hindi Shayari

#Awesome वाली #Feeling आती हैं,
ये जान कर की कोई #Online आता हैं सिर्फ मेरे लिए..!

#मैं सिर्फ 2 चीजो से #प्यार करता हूँ,
एक तो "Maa" इसने मुझे #जन्म दिया,
और एक वो "Pagli" जिसने #सिर्फ मेरे लिए #जन्म लिया..!

कहते है पहली #मोहब्बत अक्सर "गलत इंसान" से हो जाती है,
लेकिन हमे तो #पहली और आखिरी भी "सिर्फ आप" से हुई...i_Love_u

Whatsapp Hindi Shayari


#कसम है कसम की कसम से...
#हमको "प्यार" है सिर्फ तुमसे,
अब ये #प्यार न होगा फिर किसी से..!

#यकीन करो #मेरा,
लाख कोशिश कर चूका हूँ मै,
ना सीने को #धड़कन रूकती हैं, न #तुम्हारी_याद..!

हम #चाहकर भी तुमसे #ज्यादा_देर तक "नाराज" नहीं रह सकते,
क्युकी तुम्हारी #प्यारी सी #Smile में ही तो "मेरी जान" बस्ती हैं.

#मुझे बस #तू चाहिए, ये मत #पूछ क्यों..? चाहिए..!

#तुम अभी तक ये जानते ही नहींxx की तुम #मेरे लिए क्या हो,
तुम वो #सोच हो जो #हर_वक़्त मेरे "दिल" और "दिमाग" में रहती हैं..!

#हर_पल तुम्हे "प्यार" करेगे ये #इरादा हैं,
#क़यामत तक रहेगे "साथ तुम्हारे" ये #वादा हैं..!

ये भी जरूर पढ़े -

* Romantic Hindi Status or Shayari
* Love Shayari in Hindi
* Bewafa Shayari
* Pyar Mohabbat Status
* Sad Love Shayari in Hindi
* Heart Touching Shayari

1 comment: