Friday 27 April 2018

Fb Status King, Faadu Attitude Nawabi Status Hindi



Status King - नमस्कार दोस्तों स्वागत हैं आपका एक बार फिर से Bharatstatus.com पर, अपनी नयी पोस्ट में हम लेकर आये हैं खास उन लोगो के लिए हिंदी स्टेटस जिन्हें Fb यानि Facebook पर हर दिन नए Daasu Attitude से भरे Status डालना पसंद है. दोस्तों जब आप हमे Facebook पेज पर मैसेज करके हमसे नए स्टेटस मागते हैं ना तो हमे बहुत अच्छा लगता हैं और हमारा भी मन करता हैं आप तक नए नए status जल्द से जल्द पहुचाने का. दोस्तों इसके साथ जब आपको हमारे स्टेटस पसंद आते हैं और आप उन्हें Facebook Whatsapp पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं तो हमको काफी Support मिलती हैं तो दोस्तों इसी तरह आप हम पर अपना प्यार बनाये रखिए क्युकी Bharatstatus.com पर आपको मिलते हैं हर तरह के Best Hindi Status.


Fb Status King Daasu Attitude Status


Facebook Status king in Hindi Attitude
Facebook Status

😒#कुछ✌🏻 इस😎 तरह😉#बूनुगा☝🏻 अपनी💪🏻
#तकदीर के 👉#धागे📿 #अच्छे 😏अच्छे✌🏻 को🖖🏿 #झुकना♿ पड़ेगा👆🏻 😎#मेरे 🙋🏻‍♂ आगे !!

अब #मत_खोलना ❌ #मेरी_जिंदगी 😎 की #पुरानी👉 ##किताबों 😏 को,
#जो_था 😒 वो मैं #रहा_नहीं, #जो हूँ 😎 वो #किसी को 👥 #पता_नहीं☝️ !!

#लड़कियाँ 🙎 👱🏻‍♀ मेरे  🙋🏻‍♂#Aттιтυ∂є 💪🏻 से #जलरी🔥 है और 👨🏻 #दुश्मन  🙋🏻‍♂मेरे तेवर ✊🏻से😎 _बाकी☝🏻 तो पूरी 🌍 #दुनिया ☀#धूप से #जलरी 🔥है !!



#इरादा 😒स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀#ऊसको💫 समझाना था,☺
😔लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#स्टेटस 🤴🏻👉#किंग👑 😯#बोल🌎 दिया !!

#Status 📝ऐसा हो 👌कि आग 🎇लग जाये😅 #Status_World 😊में,
हमारी 🙋छोड़ो हम😏 तो 👉#खुद ही #--आग🔥 है😎 दुनिया 👷मे !!

Attitude Status King


#हमारी 😎 #अफवाह के#धुंए 🌪 वही से #उठते_है,👑
जहाँ ☝#हमारे_नाम 💪 से 👉#आग_लग 🔥जाती हैं !!

#बेटा 😅जैसे 👉#मुर्गे 🐔को _काटते 💁🏻‍♂है #वैसा तुझे🤨 भी #काट🔪 दु,
चल 🙃बता किस 😏#तरफ तेरा☝️ #रूख मोड़ 😋दु !!

#जब😘 _नाम से 😏 ही 👉#कमीनापन😍दिखता👀 है 😊तब,
#सोच💭 लो हम 😋#कैसे 😁👉होंगे !!

Faadu Hindi Status

#हर 😎वक़्त⏱ हर _जगह 🏫है #चर्चे 😋मेरे 👉_नाम के,😏
उससे 😑क्या #कहूं😵 जो नही👷 #समझते किसी👤 _काम के !!



#मैं 😏 सबको 👥 यूँ #जलाने 🔥आया हूँ, 😈
तू 👸 #सिर्फ 👉😍#मेरी 😎 है #ये_बताने 😘आया हूँ !!

#धोखा 💔 मिला #जब☝️ प्यार 😍 में, #ज़िंदगी ✊ में #उदासी_छा 😔 गयी , 😭
#सोचा_था 😕 छोड़ दें #इस_राह❌😤 को, #कम्बख़त #मोहल्ले 🏠 में 👉👩#दूसरी 😂आ गयी !!

New Hindi Status

जिस #प्रकार 👉🏻किससे 🗣बनाने से बनते⚡️हैं,📄
#मंजिल🏤👉 #ढूंढने से _मिलती है, 👀
उसी प्रकार 👉🏻#Дттїтцdё को_बिजली ⚡
#हमारे😈 👉#STATUS 💬से मिलती है😎 !!

#खुलकर😎 सामना _करते हैं 🙎‍♂️💪हम #अपनी 👉मुसीबतों_से,
फिर #चाहे🧐 मामला #प्यार😍 का हो👆 या #दुश्मनी का. जीत👑 हमेशा #हमारी होती है😉 !!

Attitude Status

#मुझे👉#Make_up💄 की #जरूरत☝️ ❌नहीं, #मेरी #_Smile😊 ही मुझे _Cute👈बना😉 देती हैं🤗 !!

#तारे🌠 भी 👉#चमकते🌟 है, #बादल ☁भी _बरसते ⚡है,
👉तू क्या.?? हमारे #दुश्मन😣 भी #पैर 👇पकरने को #तरसते😏 हैं😎😎 !!

#शेर🦁 की 👉🏻#सवारी 😱
और Ѧttitude 😎में #हमारी_बराबरी 💪🏻
☝भूल😒 #कर_भी_मत❌ ☝️सोचना !!

🐯#दादागिरी✋ बस नही ☝करते है,🙏
जो 👨_ज्यादा 🐾उड़ता👯है उसे 👤#जमीन 💥में गिरा🐒 देते है !!

#Attitude😎 तो 👉#मेरा भी #तगड़ा_था, 💪🏻
मगर✋🏻 क्या _करूं 😴#यारों 👥जालिम👰🏻 ने
रगड़-रगड़ 😟के #तोड़_दिया💔 !!



#दिमाग 👉पागल_ है और #दिल❤️️ दीवाना,😍
#Дттїтцdё😏 क्या होता है❓ #हमसे 👉सीखेगा जमाना🌏 !!

#दोस्ती👬 _दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ✔️✔️ लेकिन,
#दुश्मनी👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!

Fb Status King


कोई 😀#दिक्कत 😏नहीं है ना,😌
जा 🚶_साले 👮को बता😒 देना मेरा 👉#नाम,
अगर 😶तब भी 😳न❌❓ समझे,😡
तो #call📲 कर के 🔪मुझे 💭_बता #देना !!

#बेटा👶 ना लिया💁 कर💢 मेरे से पंगा,💪
नहीं तो👹 👉करना पड़ेगा 🙆_शहर 🌃मे दंगा,
#जब कर दुंगा✌ दंगा,👆तो _लोग 👬करेंगे तेरे 👨को 😤#गंजा !!

#_पगली👱
तेरा 👸🏻 👉_यार तो अपने😎 ख़ानदानी# 👑 #ʟօօk से ही #Attitude वाली #लड़कियों 👯को _प्यार 💑में ❤डाल देता हे‍️ वरना 😱 बाकी ☝🏻 #बच्चे 👦🏼तो😂 #fair-And-handsome👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋🏻ही 😆खाते हे !!

सुन बे 👉#Hater..! 😡
#हमें _हारने 👈का नहीं❌ #जीतने का है👉 #शौक,😏
हमें 👉हराने की _सोचने 💭वाले #पहुंच गए 👆परलोक😎 !!

#याद _रखना,🙅
युही #मैंने 😎👉हवा_ 👻मे #तीर💘 नहीं ❌चलाये है,😕
जो #मेरे👆 से 🙋औकात-औकात😢 करते थे,😣
#उन्हे 👲उनकी _सही📣 जगह भी 👊दिखाये है !!

More Status -

* Royal Nawabi Status
* Badmashi Attitude Status
* Bhaigiri Dadagiri Status
* Akad Aukat Wale Status
* Kadak Hindi Status

No comments:

Post a Comment