Sunday 1 April 2018

Attitude Status - Whatsapp or Facebook Status in Hindi



Whatsapp Facebook Attitude Status - नमस्कार दोस्तों, स्वागत हैं आपका हमारे नए हिंदी स्टेटस Collection में. दोस्तों इस पोस्ट में हम आपके लिए लाये हैं Attitude से भरे नए हिंदी स्टेटस जिन्हें आप Facebook और Whatsapp दोनों जगह इस्तेमाल कर सकते हैं. दोस्तों जैसे की हम सब जानते हैं Facebook, Whatsapp के साथ दूसरी कई सोशल मीडिया साइट्स भारत में काफी पोपुलर हो चुकी है और हर दिन लाखों फोटोज और status लोग इन सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड करते हैं.


आप और मैं भी उन सब में से एक हे जो इंटरनेट पर नए status की ख़ोज करते है, दोस्तों आपकी इसी जरूरत को पूरा करने के लिए Bharatstatus.com वेबसाइट बनाई गयी हैं जहा आपको हर दिन नए status हिंदी भाषा में मिलते हैं. इसीलिए आप Bharatstatus.com को अपने ब्राउज़र में बुकमार्क करे ताकि आगे भी आपको नए Status प्राप्त होते रहे. दोस्तों अगर आपको ये status पसंद आए तो इन्हें Facebook और Whatsapp पर शेयर जरूर करे.


Facebook Whatsapp Attitude Status in Hindi

Attitude status in hindi for facebook and whatsapp
Facebook or Whatsapp Attitude


#_शोहरत 👑 तो #_बदनामी 🔫 से #मिलती  है..
क्योंकि यहाँ #लोग_बदनामी 👥 के किस्से #कान 👂 लगाकर #सुनते हैं..!

#हमारा नाम इतना भी #_कमजोर नही है कि,
#दो_चार "कुत्तों" के #भौंकने_ से #बदनाम हो जाये..!

#दहशत "गोली" से नही हम #दिमाग से करते हैं,
#जरूरी नहीं की #आग से "जले" #कुछ_लोग तो #हमारे_नाम से भी जल जाते है...!



मेरे #_Status 📃 की >> "दीवानी" 😍 #_गोपियो 👰,
#कभी मेरे 😎 "साथ" भी #बात_करके देखो,
मेरे #__प्यार 💏 में #_मीरा ना बना दु तो कहना..!

उस #पगली👈🏻 ने यूँ ‪#_‎Hack‬ कर लिया 😎मेरे 💖 "दिल" 💕 को की..?
ना तो ‪#_‎Restore‬ हो पाया ओर न ही ‪#_‎Crash‬ 💔 हो पाया..!

Whatsapp Attitude Status


अपनी #_खुबसुरती पर इतना #_घमंड_मत कर #पगली,
क्योंकी #_हम वो हैं जो #घमंड #जेब में लिये "घुमते" हैं..!

**काश #_तुम 👰 #मुझसे 😎 पूछो कि #Birth_day 🎂 में क्या चाहिए?? और 'मैं' #तुम्हारा #_हाथ पकड़–कर 👫 कहुँ तुम्हारी #_सहेली 👉👰👈 का #नम्बर..!**

#दौलत तो >> "विरासत" में #मिलती है, लेकिन #_पहचान## अपने "दम" पर बनानी पड़ती है 💪

New Attitude Status



#मेरी_बुराई 😒 ज़रा #सँभलकर करना,
#तुम्हारे > #अपनों_में 👥 #कुछ_मेरे 😊 भी #शामिल 😎 है..!

#_दाढ़ी रखने से हमे>> "देवदास" मत xx समझ #Pagli,
दाढ़ी #रखना भी #हमारा एक #_Style है...!

#_Jungle में जब "शेर" #चैन की >> नींद #सोता हैं,
तो #_कुत्तो को ग़लतफ़हमी हो जाती है, की #जंगल में अपना 'राज़' हैं..!

#मुझे 😎 कुछ #_अफ़सोस_नहीx 😏 कि #मेरे पास 😅 #सब_कुछ 😊 होना चाहिए था,
मै #उस_वक़्त 👉🏼 भी #_मुस्कुराता 😊 था #जब मुझे 'रोना' 😏 चाहिए था..!

#तू __बदनाम न हो इसलिए #जी_रहा हूँ - अब तक वरना,
मेरी "जान" तेरी #कसम मरने का 'इरादा' तो #रोज होता हैं..!

#सुन_Oye..!
#मेरे_गर्दन की "नस" भी मेरे जैसी #अकड़ती जा रही है #क्योंकी आज तक हमने किसी के सामने #सर नहीं #झुकाया..!



#जिस_दिन अपना >> #सिक्का चलेगा,
उस दिन #बादशाह तो क्या..?? उसका #बाप भी हमे "सलाम" ठोकेगा..!

#वो_पागल मुझे कहती है तू 'आवारा' है इस लिए #कुवारा है,
#मैंने कहा.. अगर में #कुवारा_न_होता तो #तुम्हारी_सहेलियों का "गुजारा" ना होता..!

More Hindi Status -

* Bhaigiri Dadagiri Attitude Status
* Dosti Shayari in Hindi
* Top Hindi Shayari
* Pyar Status in Hindi
* Attitude Status For Girls

#_उसकी "माँ" आकर मुझसे #बोली – तूने ऐसा क्या कर डाला जिससे वो रोती जा रही हैं??
#मैंने_कहा – “Block”

यू हर #किसी के 'हाथों' बिकने को #तैयार_नहीं,
ये _Your-Name_ का #जिगर है, तेरे #शहर का #अखबार xx नहीं..!

#_दोस्ती 👫 एक :संबंध: 😌 नहीं है #बल्कि,
एक #अनोखी_ज़िन्दगी 😍 है मेरी..!

#ऑनलाइन होकर भी #_इग्नोर करने की #आदत हे ना तेरी,
जिस दिन हमने #_ब्लॉक कर दिया उस दिन,
तेरी #इग्नोर करने की "आदत" भी तुज पर ही #भारी_पड़ेगी..!

Facebook Whatsapp Attitude Status


#सुन_छोरी 👧
अगर #तु 👆🏻मान 🤝🏻गयी तो 😍 #डोली 🎐 "सजा" 🎊 कर _लेने 🚶🏻‍♂आउन्गा 🚗
औऱ 😤 #जो_तुम 👱🏻‍♀नही 👎🏻 #मानी 😈 ना तो "कसम" 🤞🏻 से उठा 💪🏻कर #ले_जाउगा..!

#दुश्मनों 👥 को #जलाना 🔥 और #अच्छे लोगों 😍 को #_दोस्त 👬 बनाना #आदत है #हमारी 😎

जब #दिल ❤ ठीक_था, तब #सिर्फ_एक ☝ #लड़की 👸 से प्यार था,
अब #टूट 💔 गया है, तो जितने #टुकड़े उतनी #लड़कियाँ..😎

#ख़ौफ़ और #खून हमेशा #आँखों में रखो, क्योंकि
#हथियारों से "सिर्फ" #_दुश्मनो की "हड्डिया" xx टूटती है, #हौसले नहीं..!

#लड़किया बोलती है तू #बहोत - "मासूम" दीखता है,
लेकिन में कितना #हरामी हूँ, ये #सिर्फ मेरी #_Ex_girlfriend  को ही मालूम हैं..!

ये भी जरूर पढ़े -

* Whatsapp Attitude Status in Hindi
* Facebook Status in Hindi
* Dekh Pagli Attitude Hindi Status
* Akad Aukat Wali Hindi Status
* Nawabi Attitude Hindi Status
* Badmashi Attitude Status in Hindi
* Yaari Dosti Attitude Status

12 comments: