Wednesday 3 January 2018

Jai Shree Krishna Status Shayari Quotes in Hindi



Shree Krishna Status Shayari Quotes - जय श्री कृष्णा दोस्तों हमारे नए पोस्ट में आपका स्वागत है आजके हमारे पोस्ट में आपको Facebook, Whatsapp और दूसरी सोशल मीडिया साइट्स पर डालने के लिए श्री कृष्णा के हिंदी स्टेटस्, शायरी और मैसेज मिलेगे. श्री कृष्ण भगवान बचपन से ही अपनी रास लीलाओं और गोपियों संग मस्ती के लिए जाने जाते है. हमारे पोस्ट में ऐसे ही कुछ मजेदार श्री कृष्ण जी की हिंदी शायरी और कोट्स है जिन्हें पढ़ आपका मन भी श्री कृष्णा के तरफ चुक जायेगा. अगर आपको हमारा पोस्ट Jai Shree Krishna Status Shayari Quotes in Hindi पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे.


JAI SHREE KRISHNA STATUS SHAYARI QUOTES IN HINDI

Shree Krishna Shayari Status in HIndi
Shree Krishna

क्या नींद क्या ख्वाब
आँखे बन्द करू तो
तेरा चेहरा
आंख खोलू तो तेरा ख्याल मेरे कान्हा...

रख लूँ नजर मे चेहरा तेरा,
दिन रात इसी पे मरती रहूँ..
जब तक ये सांसे चलती रहे,
मे तुझसे मोहब्बत करती रहूँ..
!!...मेरे कान्हा मेरी दुनिया..!!



मत रख अपने दिल में इतनी नफरते ऐ इंसान,
जिस दिल में नफ़रत हो उस दिल में मेरा श्याम नहीं रहता...

बड़ी आस ले कर आया
बरसाने में तुम्हारे कर दो शमा,
किशोरी जी अपराध मेरे सारे
सवारू में भी अपना जीवन
श्री राधा नाम जपते जपते...
प्रेम से बोलो श्री राधे..

Jai Shree Krishna Shayari


वो दिन कभी न आए,
हद से ज्यादा गरूर हो जाये,
बस इतना झुका कर रखना
"मेरे कन्हैया"
की हर दिल दुआ देने को मजबूर हो जाये...

कैसे लफ्जो मे बयां करूँ
खूबसुरती तुम्हारी
सुंदरता का झरना भी
तुम हो....
मोहब्बत का दरिया भी
तुम हो.....
मेरे श्याम

shree krishna shayari status in hindi new
Krishna Shayari

साँवरे को दिल में बसा कर तो देखो,
दुनिया से मन को हटा के देखो,
बड़े ही दयालु हैं बाँके बिहारी,
एक बार चौखट पे दामन
फैला कर तो देखो....

उन्होंने नस देखि हमारी और बीमार लिख दिया...
रोग हमने पूछा तो वृंदावन से प्यार लिख दिया...
कर्जदार रहेगे उम्र भर हम उस वैद के जिसने दवा में..
"श्री राधे कृष्ण" नाम लिख दिया...

इस #नये #साल मे खुद को भी
एक #गिफ्ट देना है
#साँवरे
जिससे #आप की परवाह नही
उसे #छोड देना है..

जय श्रीराधे राधे !
श्रीकृष्ण ज़िनका नाम है , गोकुल ज़िनका धाम है !
ऐसे श्रीकृष्ण को मेरा , बारम्बार प्रणाम है !

मेरे दिल की दीवारों पर श्याम तुम्हारी छवि हो,
मेरे नैनो की पलकों में कान्हा तस्वीर तेरी हो,
बस और न मांगू तुझसे मेरे गिरधर...
तुझे हर पल देखू मेरे कन्हैया ऐसी तकदीर हो मेरी....

डूबे ना वो #नैया
चाहे #तूफान आए या #सुनामी
जिसकी नांव का #मांझी
खुद है ""शीश का दानी
***जय श्री श्याम***



💞जहाँ बेचैन को चैन मिले वो घर तेरा वृन्दावन है  💞💞
💞जहां आत्मा को परमात्मा मिले वो दर तेरा वृन्दावन है.💞
💞मेरी रूह तो प्यासी थी, प्यासी है तेरे लिए सावरिया❣💞
💞जहां इस रूह को जन्नत मिले वो स्थान ही मेरा श्री वृन्दावन है.💕

सुन्दर से भी अधिक सुंदर है तु,
लोग तो पत्थर पूजते है, मेरी तो पूजा है तु,
पूछे जो मुझसे कौन है तु ?
हँसकर कहता हुँ, जिंदगी हुँ में और साँस है तु....

भाव बिना बाज़ार मै वस्तु मिले न मोल,
तो भाव बिना "हरी " कैसे मिले,
जो है अनमोल...

shree krishna shayari or status in hindi
Radha Krishna

हे बांके बिहारी...🌿🌷
नही रही कोई और हसरत इक तेरे दिदार के सिवा...🌿🌷
गौ़रतलब ये है मेरे नूर-ऐ-हरि....
अब हर तमन्ना ने मुझसे किनारा कर लिया...
राधे राधे जय श्री कृष्णा ......

#मेरे_कान्हा😘
जानते हो फिर भी अंजान बनते हों
इस तरह क्यों हमें परेशान करते हों
पुछते हो तुम्हें क्या क्या पंसद है
जबाब खुद हो फिर भी सवाल करते हों❤......
🙏💕राधे राधे 💚🙏
🙏💞जय श्री राधे कृष्णा💞🙏


Shree Krishna Status in Hindi


तुम क्या मिले की साँवरे,
मेरा मुकद्दर सवंर गया,
उजड़े हुए नसीब का गुलशन निखर गया...
जय श्री कृष्णा...

अजीब नशा है, अजीब खुमारी है,
हमे कोई रोग नहीं बस,
जय श्री राधे कृष्णा, राधे कृष्णा बोलने बीमारी है....

Shree Krishna Shayari Images in Hindi
Shree Krishna Love Images

❤🌹वृंदावन की हवा,
जरा अपना रुख हमारी तरफ भी मोड दे,
इस वीरान दिल मे राधा नाम की मस्ती छोड दे...🌹
🌹उड़ जाये माया की मिट्टी ओर
दीदार हो सांवरे का
ऐसी प्रीत हमारी राधा नाम से जोड़ दे...
जय श्री राधे🌹❤



गज़ब के चोर हो कान्हा,
चोरी भी करते हो, और
दिलो पर राज़ भी....

एक तेरे #ख्वाबो का #शोक एक तेरी
#याद की #आदत
#तू ही बता #साँवरे...
#सोकर तेरा #दीदार करूँ या जाग कर
#तुझे याद....

🍃🍂🍃🍂🍃🍂🍃🍂
🌹🙏जय श्री राधे 🙏🌹
👉बैरागी बने तो जग छूटे,
👉सन्यासी बने तो छूटे तन,
👉कान्हा (कृष्ण) से प्रेम हो जाये
👉तो छूटे आत्मा के सब बन्धन.
🌹🙏जय श्री श्याम🙏🌹
🍃🍂🍃🍂🍃🍂🍃🍂

No comments:

Post a Comment