Friday 12 January 2018

Bhaigiri Dadagiri Attitude Status in Hindi 2018



Bhaigiri Dadagiri Status Shayari - नमस्कार दोस्तों आपका हमारे नए पोस्ट में स्वागत है, हमारे इस नए पोस्ट में आपको मिलेंगे नए भाईगिरी और दादागिरी attitude से भरे हिंदी status. अगर आप इंटरनेट पर सर्च करते है Bhaigiri status, Dadagiri status या Dabang status तो आप ऐसे attitude से भरे status की खोज करते है जिसमे आप अपना attitude देखना चाहते है, तो आपकी खोज हमारे इस पोस्ट पर आकर खत्म होती है, यह आपको ऐसे ही हिंदी status मिलेगे जिन्हें आप अपने facebook, whatsapp या किसी भी साईट पर अपलोड कर सकते है, दोस्तों अगर आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे.

BHAIGIRI DADAGIRI ATTITUDE STATUS IN HINDI

Bhaigiri status in hindi
Bhaigiri

#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,
तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,
एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......



#जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,
तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩

#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,
क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और
#बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

BhaiGiri Status


#ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,
जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,
#To_बस # विस्फोट_होती_है..!!

हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,
जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!

#_Girls की #_इज्जत करना और #_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..
Dadagiri Bhaigiri status Images in Hindi
Dadagiri Bhaigiri Status Image

भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!

Bhaigiri Attitude Status in Hindi

मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….
पर मेरा मन #मेरी_राधा के Siwa
कही #लगता_ही_नही…



दुनिया प्यार से नहीं,
दादागिरी से चलती हैं..!

मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,
मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,
हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!

#‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर,
क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है,
उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...

New Bhaigiri Dadagiri Attitude status in Hindi
Attitude Status Bhaigiri

सुन #Oyee..
अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!

Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की,
पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...

Bhaigiri Dadagiri Dabang Attitude Status


हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,
जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,
उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे
तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...

इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..

Dadagiri Bhaigiri Hindi Status new 2018
Dadagiri Status

#Road पे 🚦#Speed_Limit....
#Exam में 🕐 #Time_Limit....
#Love में #Age_Limit.... 🙇
पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...



सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,
तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

#भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था,
#प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!!

ये भी जरूर पढ़े -

* बदमाशी attitude status इन हिंदी
* अकड़ औकात दिखने वाले हिंदी status
* रॉयल नवाबी हिंदी status new
* जाट attitude status और शायरी

2 comments:

  1. हम सभी हिंदी को बढ़ावा दे रहे है ये बहुत अच्छी सोच है मैंने आपकी शायरी पढ़ी बहुत ही उम्दा शायरी है आपकी।

    ReplyDelete