Saturday 1 September 2018

Cool Attitude Status in Hindi | Attitude Status King



Cool Attitude Status - नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक बार फिर से अपनी वेबसाइट Bharatstatus.com के नए Attitude से भरे Cool status की पोस्ट में जहाँ आपको मिलेगे नए हिंदी स्टेटस जिन्हें आप Facebook पर pic का साथ Upload करके किसी को भी जला सकते है. तो पढ़िए दोस्तों इन Cool Attitude स्टेटस् को और अगर आपको पसंद आये तो Facebook Whatsapp पर अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे.

Cool Attitude Status in Hindi

Cool Status king in Hindi
Cool Attitude


हर #कहानी का एक #King👑 होता है,
और हर King 😎की एक #कहानी !!

एक #वक़्त⏳ था जब हमारे #घर🏡 में भी सकून था,
और फिर एक #दिन मैं👉 पैदा हो गया !!😂😂

#जली को आग🔥 और बूझी को #राख🌫 कहते है,
और जिसका तुम👉 #Status पढ़ रहे हो उसे #Status_King👑 कहते हैं !!



#किसी ने सही ✔कहा है,
जो #कुछ नहीं करते,🙁 वो बहुत कुछ कर😣 सकते हैं !!

#दिखावे👀 की #मोहब्बत❤️️ से बेहतर है हमसे👉 #नफ़रत कीजिये जनाब,
हम सच्चे #जज्बातों💕 की बड़ी #कदर करते है !!

Cool Hindi Status


#हथियार🔫 तो शौक के लिए #रखे जाते है,😒
#खौफ के लिए तो #आँखे👀 ही काफी हैं !!

#मेरे होने से #खफ़ा है कुछ लोग,😣 मेरे होने की 👉#गवाही है ये !!

#Race🏍 वो लोग लगाते है जिन्हें अपनी #किस्मत🚶 आजमानी हो,
हम तो वो #खिलाड़ी🔫 है जो अपनी #किस्मत 👆के साथ खेलते हैं !!

#दिल❤️️ की ख़ामोशी🤫 पर मत जाओ,❌
#राख के निचे अक्सर #आग🔥 दबी होती हैं !!

#रूठा😕 हुआ है मुझसे इस बात पर 👉#जमाना,🌏
की शामिल नहीं😠 #फितरत में मेरी #सर झुकाना !!



हमारा #नाम😎 इतना भी #कमज़ोर नहीं है,❌
की दो चार #कुत्तो🐕 के भोंकने से #बदनाम हो जाए !!

#खेल🏍 जो भी खेलो #दिमाग 👈से खेलना,
👉#दिल को बीच में लाओगे तो #हार जाओगे !!

शीशे💎 की तरह आर पार हूँ,
फिर भी बहुत की समझ से बाहर🤷 हूँ !!

#सुन🗣 बे जो तो #गली का शेर😼 बनता है ना,
वहां की #Public👥 से पूछ पुरे #शहर के _King👑 है हम !!

हम वो #तालाब🌄 है जहाँ #शेर🦁 भी आये तो,
उसे भी #सर_👉झुका के #पानी पीना पड़ता हैं !!😠

तेरा #रूप😁 भले ही #लाखो में एक1⃣ हो,
पर मेरा #कमिनापन😍 भी #करोड़ों में 👉एक हैं !!

मुझे #शौक😣 है बिना वजह #मुस्कुराने का,😁
और लोगो👥 को #ऊपर से निचे तक #जलाने🔥 का !!

#दौलत💲 तो विरासत में मिलती है,
लेकिन #पहचान😉 अपने दम💪 पर #बनानी पड़ती हैं !!



#लहजे में बदजुबानी🤫 #चेहरे पर #नकाब😷 लिए फिरते है,
जिनके खुद के #बहीखाते📋 बिगड़े है वो मेरा #हिसाब😕 लिए फिरते हैं !!

#खुशनसीब😍 है वो लोग जिनकी #Contact_List📋 में मेरा नंबर 👉#Save हैं !!

Cool Style Status in Hindi


एक #लड़की🙎 आकर बोलती है मुझे आपसे 👉#मिलना है,
मैंने कहा ये ले #Pagli टोकन♠️️ और लग जा line में !!😎

#आँखे 👀जो पढ़ ले उसी को #दोस्त👬 मानना साहब,
वरना #चेहरे👤 तो रोज #दुश्मन भी देखते हैं !!

#ख्वाहिश👆 भले ही छोटी सी हो लेकिन,😕
उसे पूरा करने के लिए 👉#दिल_जिद्दी होना चाहिए !!

#आँखे 👀ना फाड़ #पगली दिल💔 को आराम दे,
मुझे क्या #देखती😎 है अपने वाले पर👉 #ध्यान दे !!

#दुश्मन इतनी आसानी😕 से कहा मिलते है,
बहुत लोगो का #भला😣 करना पड़ता हैं !!

दुसरे स्टेटस भी जरूर पढ़े -\

* बदमाशी स्टेटस
* भाईगिरी दादागिरी स्टेटस
* अकड़ औकात वाले स्टेटस
* नवाबी attitude स्टेटस
* Fb Status King

1 comment: