Friday 4 May 2018

Relationship Love Status For Boyfriend and Girlfriend in Hindi



Boyfriend Girlfriend Relationship Status - स्वागत हैं आपका फ्रेंड्स और आप सब कैसे है उम्मीद है आप सब अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ देर रात तक चलने वाली फ़ोन कॉल पर रहते होगे और रहना भी चाहिए. रिलेशनशिप में अपने पार्टनर को जितने टाइम दिया जाए उतना ही कम होता हैं और हमारे पोस्ट में हम कुछ ऐसे ही प्यार भरे स्टेटस का कलेक्शन लाये हैं जिसे आप Facebook या Whatsapp पर अपने bf-gf को tag करके अपलोड कर सकते हैं और अगर आपको ये status पसंद आये तो इसे अपने दुसरे दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे.

Relationship Love Status in Hindi

Hindi relationship status for Boyfriend girlfriend
Relationship Status


मैंने इसीलिए #तुम्हे अपनी id का _पासवर्ड बनाया हैं,
क्युकी मुझे बार बार तुम्हारा #नाम _Type करना अच्छा लगता हैं !!

जो आपकी #ख़ुशी के लिए अपना सब कुछ #_Sacrifice कर दे,
उससे ज्यादा #Perfect_ आपके लिए कोई नहीं हो सकता !!

जो #लड़की हमेशा बक-बक करती हैं,
उसका #_Boyfriend बहुत "खुशनसीब" होता हैं !!



Girl : तुम मेरा पीछा कर रहे हो..?
Boy : नही तुम मेरे आगे चल रही हो.
Girl : तुम चाहते क्या हो..?
Boy : तुम्हारे साथ साथ चलना !!

#जन्नत तो मुझे उसी _वक़्त मिल गयी थी,
जिस #वक़्त तूने मुझे अपनी #बाहों _में जगह दी !!

Boyfriend Girlfriend Status


मैंने #खुद को तुमसे #जोड़ दिया,
और बाकी सब #किस्मत के _हाथ छोड़ दिया !!

#दुनिया की सबसे अच्छी #_Feeling वो होती है जब,
मैं उससे #रूठ जाऊ और वो मुझे #मनाने _आये !!

कभी कभी बिना #गलती के भी हम _Sorry मांग लेते हे, ताकि तुम मुझसे #नाराज न हो !!

Love Relationship Status

ओर कितना #करीब _लाऊ तुम्हे मैं,
की तुम्हे #दिल में रख कर भी मेरा _दिल नहीं भरता !!



उस #इंसान की "क़दर" करना जो आज के #ज़माने में भी,
हर _वक़्त तुम्हारा साथ देता हैं !!

अगर तुम यही चाहते हो की में "Sad" न रहू,
तो #_Please कभी गुस्सा होकर भी मुझसे #दूर मत जाना !!

एक बात #_बोलू..
कभी कभी #अनजान_राहों पर बहुत #प्यारे लोग मिल जाते हैं !!

Bf-Gf Whatsapp Love Status

पता नहीं कैसा #रिश्ता हैं तुमसे,
बस तुम्हे #हँसते देख _दिल को 'सुकून' मिलता हैं !!

तेरी #Lovely आँखों ने मुझपे ऐसा #Effect किया,
की #_दिल ने सबको छोड़ के तुझको ही #Select किया !!

Cute Relationship Status

यु तो हम #अपने आप में ही _घूम थे,
पर #सच तो ये है की वह भी #तुम थे !!

जो आपके लिए #रोता है ना उससे कभी मत _छोड़ना,
क्यूंकि #नसीब वालो को ही ऐसे "चाहने" वाले मिलते हैं !!



कुछ #Couples बिलकुल { Tom & Jerry } जैसे होते है,
#लड़ते भी बहुत है और एक दुसरे के बिना #रह भी नहीं सकते !!

New Love Status

बहुत #Cute होते है वो _Couples,
जिनके बीच #प्यार के साथ साथ ढेर सारी #शरारत भी हो !!

#कमाल के होते है वो #लोग जो आपकी 'आवाज' से ही,
आपकी #ख़ुशी और #उदासी का अंदाजा लगा लेते हैं !!

मेरे #प्यार की इतनी हो सनम,
तेरे नाम पर शुरू तेरे नाम पर #खत्म !!

Relationship Status


हम #चाह कर भी तुझसे ज्यादा देर तक #नाराज़ नहीं रह सकते,
क्यूंकि तुम्हारी #प्यारी सी _Smile में ही तो मेरी #_Jaan बस्ती हैं !!

हर #किसी के पास एक ऐसा #इंसान होना चाहिए,
जो तुम्हारे हर तरह के #_Mood को संभाल सके !!

मै #मिलने को तुमसे 'बहाने' करू,
तू #मुस्कुराये और वजह मै #बनू !!

अगर तू मेरा #नसीब हैं,
तो बहुत #खुशनसीब हूँ मै !!

तुमसे #बिछड़ने के ख्याल से "तड़प" जाते है हम,
ये #जान लो की तुम्हे कितना _चाहते है हम !!

दुसरे प्यार भरे Status भी पढ़े -

* Romantic Status in Hindi
* Love Quotes in Hindi
* Mohabbat Shayari or Status
* Love Shayari
* Love Lines in Hindi
* Romantic Love Status

2 comments: