Saturday 12 May 2018

Mother Day 2018 Wishes Images SMS Quotes in Hindi



Mother's Day Wishes Images Messages Sms Quotes - माँ दुनिया का सबसे सुकून देने वाला शब्द जो सिर्फ एक शब्द नही हमारी पूरी दुनिया होती हैं. माँ जो न जाने कितने दुःख सहकर हम पे एक आंच भी नहीं आने देती वो जो पूरी दुनिया से सिर्फ अपने बच्चो के लिए लड़ सकती हैं. Mother's Day Wishes Images Sms Quotes in Hindi दोस्तों माँ की इस ममता का कोई भाव तो नहीं लेकिन हर साल मई महीने के दुसरे रविवार को साल का एक दिन दिया जाता हैं और 2018 में ये 13 मई बनता हैं. दोस्तों हमारे इस पेज में आपको अपनी माँ को Mother Day wishes करने के लिए Best Wishes Sms Images Sms और Quotes दिए हैं जिन्हें आप उनको जरूर सुना और भेज सकते हैं.


MOTHER DAY WISHES IMAGES SMS QUOTES IN HINDI

Mother day 2018 Wishes images sms quotes in hndi
Mother day


प्यार करना कोई तुमसे सीखे,
तुम ममता की मूरत ही नहीं,
सब के दिल का एक टुकड़ा हो,
तुम जैसी भी हो "माँ" तुम हमेशा ऐसी ही रहना !!
Happy Mother's Day "Maa"

ऊपर जिसका अंत नहीं उसे आसमा कहते हैं,
और इस जहाँ में जिसके प्यार का अंत नहीं उसे "माँ" कहते हैं !!
और आज उसी प्यारी माँ का दिन हैं. Happy Mother's Day

फूल में जिस तरह खुशबू अच्छी लगती हैं,
मुझको उस तरह मेरी "माँ" अच्छी लगती हैं,
अल्लाह सलामत और खुश रखे मेरी Maa को,
सारी दुआओं में मुझे ये दुआ अच्छी लगती हैं !!



Mother Day Wishes in Hindi

दिन भर काम करने के बाद पापा पूछते है की कितना कमाया..?
बीवी पूछती है कितना बचाया..?
बच्चे पूछेगे क्या लायें..?
लेकिन 'माँ' ही पूछेगी बेटा कुछ खाया..?
i Love u Maa i Love u...

हमारे कुछ गुनाहों की सज़ा भी साथ चलती है,
हम अब तन्हा नहीं चलते दवा भी साथ चलती है,
अभी ज़िन्दा है 'माँ 'मेरी मुझे कुछ भी नहीं होगा,
मैं जब घर से निकलता हूँ दुआ भी साथ चलती है !!

मेरी प्यार की लिस्ट में सिर्फ तुम्हारा नाम माँ,
मेरी सपनो की दुनिया में भी सिर्फ तुम आती हो माँ,
दिन हो या रात सिर्फ तुम सिर्फ तुम माँ !! हैप्पी मदर डे
Best Hindi Wishes For Mother Day in hindi
Mother day Wishes in Hindi


Mother Day Wishes Sms Hindi

माँ आपकी याद सताती है, मेरे पास आ जाओ...
थक गया हूँ, मुझे अपने आँचल में छुपा लो...
हाथ अपना फेर कर मेरे बालों में एक बार फिर से बचपन वाली कहानियाँ सुना दो !!

दास्ताँ मेरे लाड़ प्यार की,
बस एक हस्ती के गिर्द घूमती है,
प्यार जन्नत से इस लिए है मुझे,
ये मेरी माँ के कदम चूमती है !!

मेरी सारी गलतियों को वो माफ़ करती है,
बहुत गुस्से में होकर भी प्यार देती है,
उसके हौठो पे हमेशा दुआ होती है,
ऐसा करने वाली सिर्फ और सिर्फ मेरी माँ है !!
Love u..Maa

माँ की ममता कौन भुलाये, कौन भुला सकता वो प्यार,
किस तरह बताऊँ कैसे जी रहे हम, तू तो बैठी परदेश में,
गले तुजे कैसे लगाऊ, लेकिन भेज रहा हूँ प्यार इस SMS में,
तेरा बेटा मेरी प्यारी माँ i लव u माँ....!!

Mother Day Quotes in Hindi



मुझे तो अपने हाथ की हर एक ऊँगली से बहुत प्यार है,
पता नही कौन से ऊँगली पकड़ कर माँ ने चलना सिखाया था !!



माँ ना होती तो वफ़ा कौन करेगा,
ममता का हक़ भी कौन अदा करेगा,
रब हर एक माँ को सलामत रखना,
वरना हमारे लिए दुआ कौन करेगा !!

Happy Mother Day Wishes Images in Hindi 2018
Mother day Wishes Images

हर पल में ख़ुशी देती है माँ,
अपनी ज़िन्दगी से जीवन देती है माँ,
भगवान्  क्या है..? माँ की पूजा करो जनाब...
क्युकी भगवान् को भी जन्म देती है माँ !!
लव यु माँ...

Happy Mother Day Whatsapp Sms

मेरा अस्तित्व तुझी से है माँ,
तेरी हँसी से मिलती है मुझे ताकत और विश्वास,
तेरे आंसू ही मेरी कमजोरी है,
तू कभी मुझे से नाराज ना होना माँ !!

प्यार के एहसास को मैंने समझा तुझी से है,
मेरे हौसलों को उड़ान भी तूने ही दी है,
तू ही वो शख्सियत है जिसके बिना मै कुछ नहीं,
मुझे इस भीड़ भरी दुनिया मै पहचान तुझी ने दी है MAA !!

प्यार करना कोई तुम से सीखे, दुलार करना कोई तुम से सीखे,
तुम हो ममता की मूरत, दिल में बिठाई है मैंने यही सूरत,
मेरे दिल का बस यही है कहना, ओ माँ तुम बस ऐसी ही रहना !!

Mother Day Hindi Messages

मेरी हर गलती को माफ़ किया है तूने,
मेरे मन से बेर साफ़ किया तूने,
समझाया मुझे मतलब दुनिया का,
माँ तू ही हैं मेरी दुनिया लव u माँ !!

माँ तू जन्नत का फूल हैं,
प्यार करना उस का उसूल हैं,
दुनिया की मोहब्बत फजूल हैं,
माँ की हर दुआ क़ुबूल हैं,
माँ को नाराज करना इंसान तेरी भूल हैं,
माँ के कदमो की मिट्टी जन्नत की धुल हैं !!



Mother Day Wishes Images in Hindi

Mother Day Hindi sms with images
Mother day Sms

Hindi Quotes images For Mother Day 2018
Mother Quotes


Mother Day Hindi Sms


माँ तू कितनी अच्छी है, मेरा सब कुछ करती है,
भूख मुझे जब लगती है, खाना मुझे खिलाती है,
जब मैं रोने लगता हूँ, चुप तू मुझे कराती है,
माँ मेरे होठों मैं सबसे पहले तेरा ही नाम आता है !!

ये जो सख्त रस्तो पे भी आसान सफ़र लगता हे,
ये मुझ को माँ की दुआओ का असर लगता हे,
एक गलती हुई मेरी मां नही सोई,
मेने एक बार कहा था के मुझे डर लगता हे !!

माँ के बिना ज़िन्दगी वीरान होती हैं,
तनहा सफ़र में हर रह सूनसान होती हैं,
ज़िन्दगी में माँ का होना ज़रूरी हैं,
माँ की दुआओं से ही हर मुश्किल आसान होती है !!
लव u माँ... Forever

Mother Day Greetings

You Are A Gift From God,
A Friend That I Can Count On
And A Wonderful Model Of
A Mother! I Hope That You
Have a Wonderful Mother's Day !!

मंजिल दूर और सफ़र बहुत है,
छोटी सी ज़िन्दगी की फिकर बहुत है,
मर डालती ये दुनिया कब की हमे,
लेकिन माँ की दुआओं मैं असर बहुत है !!

दूसरी हिंदी शायरी -

* बेवफ़ा शायरी
* ज़िन्दगी शायरी
* दर्द भरी शायरी
* दोस्ती शायरी
* भाई बहन के प्यार भरी शायरी


No comments:

Post a Comment