Thursday 22 February 2018

हिंदी जोक्स - Husband Wife Funny Jokes and Chutkule in Hindi



Husband Wife Jokes Chutkule Funny - नमस्कार दोस्तों, अपने नए पोस्ट में हम आपके लिए लाये है Husband - Wife Jokes इन हिंदी. दोस्तों पति पत्नी के रिश्ते में हँसी मज़ाक तो सब चलता ही है, और अगर आप Facebook या Whatsapp का इस्तेमाल करते है तो जरूर हर दिन आपको पति पत्नी के कुछ मज़ेदार चुटकुले आते होगे. अगर आप भी किसी को भेजने के लिए इंटरनेट पर Husband Wife Jokes, Pati Patni Funny Jokes या पति पत्नी चुटकुले सर्च कर रहे है तो आप सही जगह पर इस पोस्ट में आपको ऐसे ही फनी जोक्स मिलेगे जिन्हें पढ़ कर आप लोट-पोट हो जायेगे. और दोस्तों अगर आपको ये jokes पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे.


Husband Wife Funny Jokes in Hindi

Husband Wife jokes chutkule in hindi
Husband Wife

पत्नी :- क्या कर रहे हो..?
पति :- मूंगफली खा रहा हुॅ.
पत्नी :- Haww..! अकेले अकेले,
पति :- अब 10 रुपयें की मूंगफली में भण्डारा करू क्या...!

पत्नी ने सुबह सुबह कहा की..
आधा सर दुःख रहा है...
पति ने गलती से बोल दिया कि..
जितना है, उतना ही तो दुखेगा..
तब से पति का पूरा शरीर दुःख रहा हैं..!

देव और पति देव में क्या फर्क है ..?
देव - सुख कर्ता दुःख हर्ता...
पति देव - ऐसा कर्ता वैसा कर्ता...
देवी और पत्नी देवी में क्या फर्क है ..?
देवी - दुर्गे दुर्घट भारी, तुजविन संसारी...
पत्नी देवी - दुर्गे का रुप धारी, हर दिन कंकासी.

पत्नी :- पता है, जब मैं छोटी थी तो छत पर से गिर गयी थी,
पति :- फिर तू बच गयी थी या मर गयी थी..?
पत्नी :- अब मुझे क्या पता मैं तब छोटी थी ना,
पति :- अरे हाँ, मैं भी कितना पागल हूँ!

किट-किट की आवाज़ आ रही थी..
पत्नी ( जागकर ):- "देखो जी, चूहे कपड़े कुतर रहे है..?"
पति ( कापते हुए ) :- "सारी रजाई तो तूने खीच ली..
मेरे ही दाँत किटकिटा रहे हैं...!"

Husband Wife Jokes


शादी में कन्या विदाई के वक्त ससुर जी (आँखों में आँसू लेकर बड़ी नरमाई से दामाद से बोले) -
"ध्यान रखना बेटा" दामाद बहुत ही भावुक हो गया था, और वो भी रोने लगा था...
घर जाकर "एक महिने के बाद" पता चला कि - वो दामाद को ही अपना खुद का ध्यान रखने की बात कह रहे थे !!

अगर आपकी Wife 2 Sim Card वाला Mobile Use करती है,
तो केवल Wife के Name से ही Save करें...
Wife-1, ,Wife-2 नाम से कभी Save ना करें..
- पप्पूभाई की सलाह ICU से..!

वो कौन सी चीज है,
जो हमेशा आपकी ही रहेगी आपकी बीवी की नहीं हो सकती..?
.
.
गलती..!!!
Husband Wife funny jokes or chutkule images
Husband Wife Jokes Images


भक्त :- भगवान मैं पापी हूँ..!
मुझे दर्द दो, दुःख दो,
मुझे बर्बाद कर दो, परेशानी दो, मेरे पीछे भूत लगा दो...
भगवान :- अबे एक लाइन में बोल ना की बीवी चाहिए..!

पत्नी :- तुम मुझसे कितना प्यार करते हो..?
पति :- शाहजहां से भी ज्यादा..
पत्नी :- मेरे मरने के बाद ताजमहल बनाओगे..?
पति :- मैं तो प्लाट भी ले चूका हु पगली, देर तो तू ही कर रही है...!

एक सरदारनी बेहोश हो गयी..!!
डॉक्टर :- ये तो मर गयी है.
जब उसको जलने लगे तो वो उठ बैठी और बोली...
"मैं जिन्दा हूँ..!!
सरदार :- चुपचाप पड़ी रह गवार, तू डॉक्टर से ज्यादा जानती है क्या..?
जलाओ जी जलाओ....!!

बाप :- बेटा अगर ससुराल वाले स्कूटर दे तो कार मागना,
कूलर दे तो AC मागना, घर दे तो बंगला मागना..
बेटा :- पापा अगर वो लड़की दे तो उसकी माँ को भी साथ माँगलू क्या..?
बाप ख़ुशी के मारे बेहोश...

पत्नी :- सुनो मेरे मुहँ में मच्छर चले गया, अब क्या करू..?
पति :- पगली आल आउट पी ले, 6 सेकंड में काम शुरू..!!

पति :- शादी के पहले तुम बहुत उपवास रखती थी, अब क्या हो गया..?
पत्नी :- बहुत नहीं केवल सोलहा सोमवार के रखती थी..
पति :- फिर अब क्या हुआ..?
पत्नी :- फिर तुमसे शादी हो गयी, और मेरा उपवास से भरोसा उठ गया..!

जिधर भी जाओ, किस्से है बीवी के...
कोई ला के रो रहा हैं,
तो कोई लाने के लिए रो रहा हैं...

शादी के अगले ही दिन पत्नी अपने पति को पीटने लगी..
घरवालो ने पूछा :- क्यों मार रही हो इस बेचारे को..?
पत्नी बोली :- इसने मेरी चाय में ताबीज डाला है, मुझे वश में करने के लिए...
पति ने रोते हुए कहा :- वो ताबीज नहीं, टी बैग है... गवार कही की..!

एक दुखी पति अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करके लौट रहा था...
अचानक बिजली चमकी, बदल गरजने लगे
और जोर जोर से बारिश होने लगी...
दुखी पति बोला :- "लगता हैं ऊपर पहुँच गयी."

पति ( फ़ोन पर पत्नी से ) :- तुम बहुत प्यारी हो,
पत्नी :- Thanks..
पति :- तुम बिल्कुल राजकुमारी जैसी हो..
पत्नी :- Thank you so Much Dear और बताओ क्या कर रहे हो..?
पति :- मज़ाक ;-p

वो मंदिर भी जाता है और मस्जिद भी,
वो गुरूद्वारे भी जाता हैं और चर्च भी...
क्युकी परेशान पति का कोई मजहब नहीं होता...!

प्रेम के तीन रूप -
जो आपको आँखे बंद करके प्रेम करे, वो हैं - " गर्लफ्रेंड "
जो आपको आँखे बंद होने पर भी प्रेम करे, वो हैं - " माँ "
जो आपको आँखे दिखा-दिखा कर प्रेम करे, वो हैं - " धरम पत्नी "

Funny Husband Wife Jokes


शादीशुदा लोगो के लिए जरूरी सलाह -
जिस दिन घर में काम वाली न आए,
उस दिन अपनी बीवी से न उलझें, बाकि आपकी मर्ज़ी...!

Husband wife jokes images
Husband Wife Jokes

आदमी :- मेरे बाल एक दम छोटे काट दो..
नाई :- कितनी छोटे काटू..?
आदमी :- इतने छोटे की मेरी बीवी इन्हें खिंच न पाए..!

देख भाई -
जो आदमी हमेशा हँसता रहता है उसे कहते हैं - " Husmukh "
अब सवाल ये हैं की जिसका हँसना बिल्कुल बंद उसको कहते है - " Husband "

पति :- तुम्हारी ये रोज़ रोज़ की नयी नयी फरमाइशों से परेशान होकर में आत्महत्या कर लूँगा...
पत्नी :- आप भी न रुला के ही मानेगे, चलो अब एक अच्छी सी सफ़ेद साड़ी दिला दो बस...
नहीं तो तेरहवीं पर क्या पहनृंगी...

Smart Husband -
Wife :- बताओ तुम्हे में कितनी अच्छी लगती हूँ..?
Husband :- बहुत ज्यादा..
Wife :- फिर भी बताओ कितनी..?
Husband :- इतनी की दिल करता है, तेरे जैसे एक और ले आऊ..!

ये jokes भी जरूर पढ़े -

*
*

1 comment: