Tuesday 27 February 2018

Dharmik Status - Hindi Religious Whatsapp Shayari or Quotes



Dharmik Religious Status Shayari Quotes - नमस्कार दोस्तों, अपने नए पोस्ट में हम आज लेकर आए है धार्मिक स्टेटस और शायरी का कलेक्शन. दोस्तों हर इन्सान के जीवन में धर्म और गुरु बहुत ही अहम भूमिका निभाते है, धर्मं के रास्तें पर चलने वाला इन्सान हमेशा जिंदगी में खुश रहता है. दोस्तों हमारे इस पोस्ट में ऐसी ही स्टेटस और शायरी है जिन्हें पढ़ कर आपका मन ख़ुश हो जाएगा. इससे पहले भी हमने Religious status और शायरी डाले है जिनका लिंक आपको इस पोस्ट में आखिर में मिल जायेगा. दोस्तों अगर आपको हमारी ये पोस्ट पसदं आए तो इसे Facebook , Whatsapp पर भी शेयर जरूर करे.

Dharmik Religious Status Shayari in Hindi

Dharmik Status or religious shayari in Hindi
Dharmik Status


🌹जय श्री राम🌹
कभी कभी लिखी हुई बातों को हर कोई नहीं समझ सकता,
क्योंकि, उसमें " एहसास " लिखा होता है , और लोग सिफ॔ " अल्फाज " पढ लेते है...

जहाँ  🙏महादेव तम्हारी 🙏अपनो की याद न आए वो तन्हाई किस काम की,
बिगड़े रिश्ते न बने तो खुदाई किस काम की,
बेशक अपनी मंज़िल तक जाना है,
पर जहाँ से अपने ना दिखे, वो ऊंचाई किस काम की..

ॐ नमः शिवायः
शिव चरणन पे #मस्तक धरिये..!
श्र्द्धा #भाव से आरचन् करिये..!
#मन को शिवाला रूप बना लो..!
रोम रोम में #शिव को बसा लो..!!



डूबे ना वो #नैया
चाहे #तूफान आए या #सुनामी
जिसकी नांव का #मांझी
खुद है ""शीश का दानी
***जय श्री श्याम***

श्री राम जय राम जय जय राम,
हरे राम हरे राम हरे राम,
हनुमान जी की तरह जपते जाओ,
अपनी सारी बाधाए दूर करते जाओ.
जय वीर बजरंग बलि हनुमान की जय

Dharmik Hindi Status


मिलते हैं हज़ारों से, पर एक है जो,
हमेशा याद आता है,
वो चौखट ही है तेरी माँ
जहां यह बंदा सुकून पाता है..!

ना पैसा लगता है...
ना ख़र्चा लगता है...
राम राम बोलिए...
बड़ा अच्छा लगता है।।
#राम_राम



हाथों की लकीरें अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नहीं होती,
हम कहते है की सर पर हाथ #महादेव का हो,
तो लकीरों की ज़रूरत नहीं होती..!

कोई प्यार करे तो राधा-कृष्ण की तरह करे
जो एक बार मिले, तो फिर कभी बिछड़े हीं नहीं.
मेरे राधा कृष्णा....!!!

मैं मैं ना रहा, तू तू ना रहा
सब अपने हो गए..
माँ की नज़रों में जो देखा
सब सपने सच हो गए...!

हाथ जोड़ कर करूँ विनीति,
प्रभु राखियो मेरी लाज,
इस डोर को बांधे रखो,
मेरे पालनहार...

मैं झुक नही सकता में शौर्य का अखंड भाग हूँ!!
'जला दे जो #अधर्म की रूह,
को में वही #महादेव का दास हूँ..!

चरण शरण में आयें के,
धरु तिहारो ध्यान,
संकट से रक्षा करो,
हे महा वीर हनुमान...!

हे मन, तू अब कोई तप कर ले,
एक पल में सौ-सौ बार कृष्ण नाम का जप कर ले.
जय श्री राधे-कृष्णा...!!


हर मर्ज़ का #इलाज नहीं,
#दवाख़ाने से..!
कुछ दर्द चले जाते है,
सिर्फ़ #राम_राम गाने से.....!!!

Hindi Religious Status


जय माता दी , जय माता दी,
करता जाऊं शाम हो या सवे,रे
माता तुमने मिटा दिए
सब जीवन के अंधेरे..

तुम क्या मिले की साँवरे,
मेरा मुकद्दर सवंर गया,
उजड़े हुए नसीब का गुलशन निखर गया...
जय श्री कृष्णा...

अच्छा लगता है #मुझे उन
लोगो से सुबह की #राम_राम करना
जो मेरे #सामने न होते हुऐ भी मेरे
#दिल के बहुत #पास होने का #एहसास दिलाते है..!

कैसे कहें माँ
हर पल बस तेरे ही ख़यालों में डूबे रहते हैं,
जीवन की कश्ती एक तेरे ही भरोसे
हम सागर में तड़ते हैं..!

किसी की सूरत बदल गई, किसी की नियत बदल गई…..!!
जब से तूने पकड़ा मेरा हाथ ,
“राधे” मेरी तो किस्मत ही बदल गई …..!!

चेहरे पर क्रीम लगाओ या ना लगाओ…
तिलक जरूर लगाओ,
सुन्दरता अपने आप बढ़ जायेगी।
#जय_श्री_राम

उम्मीद है आपको ये शायरी पसंद आई होगी, एक बार एक धार्मिक पोस्ट्स को भी जरूर पढ़े -

* भगवान श्री राम जी के attitude Hindi status
* राधा कृष्णा प्यार भरी हिंदी शायरी
* श्री कृष्णा जी के हिंदी status
* हनुमान जी के स्टेटस
* राम राम जी हिंदी शायरी
* महाकाल भक्त Attitude Status
* भगवान महादेव जी की शायरी
* भगवान परशुराम भक्त status और शायरी
* ब्राह्मण पंडित स्टेटस

No comments:

Post a Comment