Monday 16 October 2017

Radha Krishna SMS Love Status Shayari in Hindi



Radha Krishna Sms Prem Love Shayari Status Messages - राधे कृष्णा दोस्तों हमारी आज की पोस्ट में राधे कृष्णा जी के नए ( New ) प्रेम भरे हिंदी status आपके साथ शेयर करने जा रहा हु. Radhe Krishna Sms Love Status Shayari in Hindi राधे कृष्णा के प्रेम भरे status और शायरी ऐसी होती है की किसी के भी दिल को भा जाते है. आप भी अपने Friends और Relatives के साथ Facebook और Whatsapp पर Radha Krishna के Sms Love Status Shayari Lines शेयर करे.


RADHE KRISHNA SMS STATUS SHAYARI IN HINDI



Radha krishna 2017 status shayri sms in hindi
Radha Krishna Status


राधा मुरली-तान सुनावें
छीनि लियो मुरली कान्हा से
कान्हा मंद-मंद मुस्कावें
राधा ने धुन,प्रेम की छेड़ी
कृष्ण को तान पे,नाच नचावें
****जय श्री राधे कृष्णा****

कर भरोसा राधे नाम का
धोखा कभी न खायेगा....
हर मौके पर कृष्ण
तेरे घर सबसे पहले आयेगा 🚩
जय श्री राधेकृष्ण...!!

किसी के पास ego है किसी के पास attitude है
मेरे पास तो मेरा साँवरा है वो भी बड़ा cute हैं
**Shri Krishna**
**Shri Krishna **

Radhe Krishna Love Sms in HIndi




कोई प्यार करे तो राधा-कृष्ण की तरह करे
जो एक बार मिले, तो फिर कभी बिछड़े हीं नहीं.
मेरे राधा कृष्णा....!!!

प्यार दो आत्माओं का मिलन होता है
ठीक वैसे हीं जैसे……….
प्यार में कृष्ण का नाम राधा और राधा का नाम कृष्ण होता है.



Radhe Krishna Status sms shayari
Radhe Krishna Status


पीर🍁लिखो तो
मीरा जैसी
मिलन🍁लिखो तो
राधा सा
दोनो में सब पूरा सा
दोनो में कुछ आधा सा
भक्ति🍁लिखो तो
मीरा🍁सी
प्रीत🍁लिखो तो
राधा🍁सी
मन कृष्णा सा
जय श्री कृष्णा

Radhe Krishna Status Sms 140 Character

हे मन, तू अब कोई तप कर ले,
एक पल में सौ-सौ बार कृष्ण नाम का जप कर ले.
जय श्री राधे-कृष्णा...!!

रंग बदलती दूनियाँ देखी देखा जग व्यवहार,
दिल टूटा तब मन को भाया ठाकुर तेरा दरबार राधे राधे

राधा-राधा जपने से हो जाएगा तेरा उद्धार,
क्योंकि यही वही वो नाम है जिससे कृष्ण को प्यार.

Jo जो है माखन चोर, जो है मुरली वाला,
वही है हम सबके दुःख दूर करने वाला.



प्रेम के दो मीठे बोल बोलकर खरीद लो हमें,
कीमत से सोचोगे तो पूरी दुनिया बेचनी पडेगी.

Radhe Krishna Status in HIndi


माना कि मुझमे मीरा सी..कोई कशिश नही,
गोपी के जैसे रो सकू..वो जज्बात नही,
एकबार मेरे साँवरे इस..दिल की भी सुनो,
मेरे राधा कृष्णा मुरारी.

राधा की कृपा, कृष्णा की कृपा,
जय पे हो जाए,
भगवान को पाए,
मौज उड़ाए.... सब सुख पाए....!!
जय श्री राधे**

बड़ा मीठा नशा है कृष्ण की याद का..
वक्त गुजरात गया और हम आदि होते गए.
जय राधे कृष्णा....!!

Radhe Krishna Whatsapp Status

राधे राधे बोल, श्याम भागे चले आएंगे,
एक बार आ गए तो कबू नहीं जायेंगे.

एक तरफ साँवले कृष्ण, दूसरी तरफ राधिका गोरी
जैसे एक-दूसरे से मिल गए हों चाँद-चकोरी.

अभी तो बस इश्क़ हुआ है
कान्हा से
मंजिल तो वृंदावन में ही मिलेगी…!!
राधे राधे..



Radha krishna Status
Krishna with Bansuri photo


Radha Krishna Hindi Messages

पीर लिखो तो मीरा जैसी,
मिलन लिखो कुछ राधा सा,
दोनों ही है कुछ पूरे से,
दोनों में ही वो कुछ आधा सा.
जय श्री कृष्णा

तुम्हारी "चाहत" की,
"हद" हो सकती है मगर,
"दिल" की बात बताता हूॅ,
मै "बेहद" तुम्हे चाहता हूॅ.
राधे कृष्णा हरे कृष्णा....

प्रभु खोजने से नहीं मिलते...
उसमें "खो - जाने" से मिलते है...!
राधेकृष्णा जय श्री कृष्णा

Radha Krishna Images Quotes in Hindi

Radha krishna Shayari status sms in hindi
Radha Krishna Shayari

Radhe Krishna Quotes Status with photo
Radha Krishna Status


Radhe Krishna Shayari in Hindi


मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है,
करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है.
जय श्री कृष्णा राधे राधे....

किसी की सूरत बदल गई किसी की नियत बदल गई…..!!
जब से तूने पकड़ा मेरा हाथ ,
“राधे” मेरी तो किस्मत ही बदल गई …..!!

हर पल, हर दिन कहता है कान्हा का मन
तू कर ले पल-पल राधा का सुमिरन.

मेरे कर्म ही मेरी पहचान बनें तो बेहतर है,
चेहरे का क्या है यह तो मेरे साथ ही चला जाएगा...।
जय राधे कृष्णा....

मटकी तोड़े, माखन खाए फिर भी सबके मन को भाये,
राधा के वो प्यारे मोहन,महिमा उनकी दुनिया गाये...!!


राधा के दिल की चाहत है कृष्णा,🌼
राधा की विरासत है कृष्णा,🌼
कितने भी रास रचा ले कृष्णा,🌼
फिर भी दुनिया कहेगी - राधे_कृष्णा

Radha Krishna Greeting Blessing in Hindi

पता नहीं कैसे परखता है,
मेरा कृष्ण मुझे,
इम्तिहां भी मुश्किल ही लेता है,
और फेल भी होने नहीं देता.
**जय श्री कृष्ण**

जानते हो कृष्ण,
क्युं तुम पर हमें गुरुर हैं?
क्युंकि तुम्हारे होने से हमारी ज़िन्दगी मे नूर है.
जिया श्री राधे कृष्ण...!!

राधा कृष्ण का मिलन तो बस एक
बहाना था...
दुनिया को प्यार का सही मतलब
जो समझाना था....
जय श्री कृष्ण

No comments:

Post a Comment