Friday 20 October 2017

Mahadev Whatsapp SMS Attitude Status Shayari in Hindi



Mahadev Sms Attitude Shayari Status Messages  - महादेव और उनके भक्तो के बीच में एक अनोखा ही रिश्ता होता है, Mahadev Sms Status Shayari in Hindi भगवान शिव जी अपने भक्तो में ना जाने कितने नामों से जाने जाते है इतने नाम और अपनी अपनी श्रद्धा से पूजे जाने वाले बाबा महादेव जीवन से लेकर अंत तक अपने भक्तो को नराश नहीं होने देते. आज के facebook और whatsapp के ज़माने में लोग बाबा महादेव के लिए अपनी श्रद्धा दिखने के लिए status का इस्तेमाल करते है. इस पोस्ट में आपको महादेव भगवान के ऐसे ही कुछ Sms Attitude Status Shayari दिए गए है.


MAHADEV SMS STATUS SHAYARI IN HINDI



Mahadev Status shayari sms in Hindi
Mahadev

भागना मत मौत से एक एहसान चढ़ा देगी ।।
जीवन के बाद म्रत्यु तुझे #महादेव से मिला देगी ।।
#जय_भोलेनाथ 🙏🙏🙏

हाथों की लकीरें अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नहीं होती ,
हम कहते है की सर पर हाथ #महादेव का हो,
तो लकीरों की ज़रूरत नहीं होती
#हर_हर_महादेव



ना मे उच नीच मे रहूँ ना ही जात पात मे रहूँ,
#महाकाल आप मेरे दिल मे रहे और मे औक़ात में रहूँ
#हर_हर_महादेव. महाकाल


Mahadev Status

मैं झुक नही सकता में शौर्य का अखंड भाग हूँ!!
'जला दे जो #अधर्म की रूह
को में वही #महादेव का दास हूँ।

#महादेव नाम आधार है,
जिसका वो तो किस्मत वाला है
जीवन भर वो निर्भय रहता है,\
जिसका #महादेव_रखवाला है।

#माया को चाहने वाला #बिखर जाता है,
और मेरे #महादेव को चाहने वाला #निखर जाता है...!
#जय_श्री_महाकाल

#महादेव के चरणों में रहमतों का झरना बहता है
पर बहता उसी पे है
 जिसका मन महादेव महादेव📿रमता है
🕉#हर_हर_महादेव🔱

काल अनेक #महाकाल एक
देव अनेक #महादेव एक
शक्ति अनेक #शिवशक्ती एक
नेत्र अनेक #त्रिनेत्रधारी एक
सर्प अनेक#सर्पधारी एक
💀🐂#हर हर महादेव 🔱🚩

ऊँ नमः शिवाय..
शब्द में सारा जग समाए..
हर इच्छा पूरी कर जाएँ..
भोले बाबा वो कहलाएँ..
#हर_हर_महादेव 🙏

Mahadev status sms shayari in hindi
Mahadev Photo

Mahadev Whatsapp Status


♥️जो #शिव  के गुण गायेगा,,
   #शिव  उसके सारे काम बनाएगा ||
🥀🥀हर हर #महादेव 🚩


ख़ाक मज़ा है जीने में
जब तक🔱#महादेव
न बसें अपने सीने में
 🕉#बम_भोले_शंकर🚩

Mahadev shayari status in hindi
Mahadev Shayari


हम #महादेव के दीवाने है!
तान के #सीना चलते है!
ये #महादेव का जंगल है!
यहाँ शेर #श्रीराम के पलते है!

Mahadev Status in HIndi

नाच रहे ड़मरू की ताल पर शिवशंम्भु
त्रिशुलधारी गंगाधर बाबा महाकाल सर्वेशु
#हर_हर_महादेव🚩



अघोर वो होता हैं
शम्भु जो घोर ना हों,
स्वयं भय मुक्त हो,
भक्ति में विरक्त हो,
मोह माया से रहित,
परम शिव भक्त हो.
#हर_हर_महादेव

जब भी मैँ अपने बुरे हालातो से #घबराता  हूँ
तब मेरे #महादेव  की #अवाज  आती है
रूक मैँ #आता हूँ.

गरज उठे गगन सारा
समन्दर् छोरे अपना किनारा ।
हिल जाये जहाँ सारा
जब गूंजे महकाल् का नारा ।।
!!.....हर हर महादेव्.....!!

आ बैठ मेरे महादेव आज बटवारा कर ही ले ।
पूरी दुनिया तेरी और सिर्फ तू मेरा ।।
महादेव की जय जय जय

झुका जो सर #महादेव के चरणों मे,
फिर वो कहीं भी झुका नही।
थामा हाथ #महादेव का जिसने,
वो हमेशा बढ़ता रहा कभी रुका नही।।

Mahadev Whatsapp & Facebook Status

#महादेव आपने तो लाखो की #तकदीर सवारी है......
मुझे #दिलासा तो दो
कि अब #मेरी_बारी है ,
हर हर महादेव

#मौत सामने आए तो भी मैं ना
#डर जाऊंगा #कैलाश तक चलने वाला
#भोलेनाथ का #दीवाना हूँ #मौत को भी
#हर_हर_महादेव कर के निकल #जाऊंगा
#हर हर महादेव

जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं,
और जो विष पीते हैं,
उन्हें देवों के देव #महादेव कहते हैं !
हर हर महादेव

Mahadev Shayari Status sms in Hindi
Mahadev Shayari



भोले तने तो सारी..
#दुनिया पार#तारी हे..
#कदे मेरे#सर पे बी ..
#हाथ_धर क कह..
दे#चाल_बेटी_आज.
तेरी #बारी है.. #हर_हर_महादेव

Mahadev Shayari in Hindi

#शव हूँ मैं भी शिव बिना, शव में #शिव का वास ।
शिव मेरे #आराध्य हैं, मैं हूँ शिव का दास ॥
#हर_हर_महादेव

मेरे #दिल की हर धड़कन में मेरे #महादेव का ठिकाना है,
#दुनिया वाले क्या जाने ये #रिश्ता बड़ा पुराना हैं ।

#महादेव तेरे बगैर सब #व्यर्थ है मेरा।।
मै #शब्द तेरा तू #अर्थ है मेरा।।
        #जय_भोलेनाथ 🙏🙏

ना मैं शायर हूँ ,ना ही मेरा शायरी से कोई वास्ता है
बस शौक बन गया है #महादेव तेरी यादो को बयान करना....



सैकड़ो दर्द मंद मिलते है,
काम के लोग चंद मिलते है,
जब मुसीबत आती है,
एक #महादेव के सिवाय
सबके दरवाजे बंद मिलते है !!
!!....हर हर महादेव....!!

#नही  पता कौन हु👦मै...!!
और कहा मुझे जाना है....❔
 🚩#महादेव ही मेरी मँजिल और
 🔱महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है.


No comments:

Post a Comment