Thursday 23 August 2018

Happy Birthday Bhai Status Dost Bday Wishes in Hindi



Happy Birthday Bhai Dost Status Wishes - नमस्कार दोस्तों, हमारे इस पोस्ट में आपको अपने भाई के लिए स्टेटस मिलेगे. जिन्हें आप अपने भाई और दोस्त को भी भेज सकते हो क्युकी हमारी लाइफ में कुछ ऐसे दोस्त जरूर होते है जो हमारे भाइयो से कम नहीं होते. आप इन birthday status और wishes को फेसबुक और व्हात्सप्प पर अपने भाई को tag करके जरुर पोस्ट करे ताकि दुसरे लोगो को भी पता चले की आप कितना प्यार और इज्ज़त करते हो अपने भाई की. अगर आपको ये सभी स्टेटस पसंद आये तो इसे शेयर जरूर करे.

Birthday Wishes Status for Bhai or Dost


Happy Birthday Wishes Status in Hindi
Happy Birthday Bhai

साल भर में सबसे प्यारा होता है एक दिन,
100 दुआए दे रहा दिल तुमको आज के दिन,
Wish u Happy Happy Birthday to u भाई...

ये रंग लाए मेरी मन्नते
पूरी हो तेरी सब हसरते,
सारे जहाँ की ख़ुशी हो तेरी,
अब तो यही आरजू है मेरी.
Happy Birthday Bhai..

एक इशारे में तेरे मै जान लुटा दूंगा,
तेरे ख्वाबो को हकीक़त मै बना दूंगा.
Wish you a Very Very Happy Birthday Mere Bhai..



मेरे लिए भाई मेरी जान है,
तुही मेरे जीने का सामान है,
नींद मुझे आये जब चैन से तू सोता है,
आँख तेरी झलके तो दिल मेरा रोता है.
भाई भाई में अक्सर ये होता है...
Happy Birthday Wish For my Best Bhai

Life का हर Goal हो आपका Clear,
तुम Success पाओ Without any Fear,
हर पल जियो Without any Tear,
Enjoy your day my Bhai,
HAPPY BIRTHDAY MERE BHAI

Birthday Wishes For Bhai


मैं कही भी रहू ए दोस्त,
मुझको है ज़िन्दगी की कसम,
फैसले आते जाते रहे,
प्यार लेकिन नहीं होगा कम..
हैप्पी बर्थडे मेरे भाई... तुम्हारी हर wish पूरी हो..

भाई है तू मेरा, दोस्त है तू मेरा,
तेरे आंसू हो तो आँख हो मेरी,
मुझसे जुदा न होना तुम कभी भी,
तेरी मुस्कराहटेे खुशियाँ है मेरी,
Happy Birthday To My Wonderful Brother

आ गया आ गया जी भरके,
Yummy Cake खाने का दिन आ गया,
मेरे सबसे प्यारे दोस्त का,
Birthday आ गया. Happy Birthday Jaan...



बार - बार दिन ये आये,
बार - बार दिल ये गाये,
तू जिए हजारों साल...
ये मेरी है आरजू..!
Happy Birthday to You..

हम भी अगर बच्चे होते, हम भी अगर बच्चे होते...
नाम हमारा होता बब्लू-डब्लू...
खाने को मिलते लड्डू..
और दुनिए कहती हैप्पी बर्थडे तू यू...:-p

रंगीन गुबारों से रूम सजाया है,
चॉकलेट का केक भी मंगाया है,
इसको चखेेगा भाई तू तू...
हम सब बोलेगे... हैप्पी बर्थडे तू यू...

Bhai Birthday Status


एक बरस पूरा हुआ इंतज़ार का,
आया है जन्मदिन मेरे यार का... हैप्पी बर्थडे तू यू...भाई

छोटे, रे तेरा Birthday आया..
तू है दुनिया पे छाया...Happy Bday...

आज तो होगा Holiday,
जैसे होता है Sunday,
तेरा Birthday तू Bill दे.
Happy Birthday


आज मेरा बात से हर बात है जुदा,
छोटी बड़ी सारी कुरिया तुझपे है फ़िदा... :-p Happy Birthday Bhai..

यही दुआए है तेरे जन्मदिन पर,
तुम मुस्कुराते रहो ऐसे ही जीवनभर,
जो है तेरे अरमान वो हो जाए पूरे,
और लग जाए तुम को उम्र मेरी...हैप्पी बर्थडे

छु भी न पाए तुमको ज़माने का ग़म,
लब पे हँसी हो तेरे आखे न हो नम,
मंजिले खुद आ जाए तेरे कदम पर,
महके जहान ये तेरा छु ले तू गगन...हैप्पी बर्थडे

हर पल सुख-दाई हो, खुशियों की कमाई हो,
सूरज सा हो रोशन तेरा नाम जहान में जगमगाएगा,
मंजिल, कामयाबी और आदर से जीवन सजायेगा..
जन्मदिन मुबारक हो...

जन्मदिन की बधाई हम देते है,
हँसते मुस्कुराते जियो तुम ये दुआओ में दोहराते है !!
Happy Birthday Bhai...!!

आरजू हजारों की कुछ चंदा और तारो की,
जियो तुम हज़ारो साल मेरे भाई...

दुसरे जन्मदिन की बधाई -

* Happy Birthday Wishes in Hindi
* Happy Birthday Wishes For Sister
* Happy Birthday Wishes For Brother

No comments:

Post a Comment