Thursday 26 July 2018

50+ Best Cool And Attitude Style Status For Girls & Boys in Hindi



Cool & Style Shayari Status - नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट में आपका स्वागत है हम फिर से हाज़िर है एक नए status collection के साथ, अगर आप सर्च कर रहे है Cool Status, Style or Stylish Status, Best Whatsapp Status या Attitude Status की तो आप सही जगहं पर हैं, आप अपने लिए बेस्ट हिंदी status को चुने और उसे Facebook, Whatsapp और Instagram के साथ किसी भी सोशल मीडिया साईट पर अपलोड करे. इन status से आपकी pic को सही पहचान मिलेगे जिससे आप सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा famous हो पायेगे, तो देर किस बात की दोस्तों अपने लिए एक अच्छा status उठाये और डाल दे अपनी प्रोफाइल पर एक बात ओर दोस्तों अगर आपको हमारा ये collection पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे.

Cool And Style Attitude Status in Hindi

girls and boys attitude status in hindi
Cool And Style Girls And Boys Status

हमारा #स्टेटस तो #कॉपी कर लोगे #साहब,
पर ये # Attɨtʊɖɛ #अकड़ #स्टाइल ये कहा
से लाओगे जो बस हमारी रगो मैं दोड़ती हैं..!

भले ही तू #Blue_eyes  की तरह #Cute दिखती हो,
पर तू #Beautiful तब तक नहीं जब तक तेरे #HERO हम नहीं..!!

#Cute सा है #Face मेरा, #Killer है मेरी #Style,
#थम जाती है लोगो की #DhaDkan जब करती हु Me #Smile...




सून पगले मेरा #Style मेरा #Attitude
तेरी #Aukat से बाहर है,
जिस दिन तू ये जान जाएगी, उस #Din #जान से जाएगी...

आज कल #हवा को भी मेरी #Style से जलन होने लगी है,
जो मेरी #Hair_Style को बिगाड़ने पे लगी हुई है...

Cute Status For Girls


#क्यूट सा चहेरा #मेरा, कमीनी सी #नज़र #तेरी,
इतनी #प्यारी हु में के कही #नज़र ना लगे #तेरी...

मेरी हर एक्सप्रेशन है #Cute,
न समझो मुझे #Mute,
लोगे पंगा तो मजबूर हो जाओगे
बदलने को अपना #Root..!!
Girls Attitude style or Cool Look Status in Hindi
Girls Status

दिखती हूँ #Cute , रहती हूँ #Mute,
फिर भी #लोग कहते हैं,  U Have so Much #Attitude..!

चश्मिश लड़कियाँ पढने में बहुत तेज होती है,
और दिखने में #Cute भी..!!



#गर्लफ्रेंड तो #शेरनी होनी चाहिये,
वरना #Cute  तो #हमारी #बिल्ली भी है..?

Cute Attitude Status For Facebook


#ठाट अपने #देसी,
#रुतबा अपना #देसी,
#स्टाइल अपना #देसी,
#फेर के चीज़ म्हारे आगे #विदेशी...!!

#छोरीया तो #टम्पू मैं बैठ के ऐसा #स्टाइल मारेगी,
#जैसे उनका #जहाज खराब होग्या,
#अर #मजबूरी में #टम्पू मैं बैठना पड़ग्या..!!

#दुनिया #डर से #चलती और
हम #स्टाइल से,
जो हम से जो #जले वो जरा #Side से #चले...!!
Stylish or Cool Whatsapp Status for Boys in Hindi
Boys Attitude Style

#फिदा हुं उसकी चाल पर,
#उसकी बोलने की #स्टाइल पर,
#चाहे तमाचे लगे गाल पर #बोल देता हुं,
#सारे जहाँ से #नजर नही डालना #मेरी_जान पर...

मेरी पुरानी ‪#गर्लफ्रेंड‬ मुझे आज भी देखकर मुसकुरा देती है,
कहती है की बड़ा ही #कमीना है, आज भी #क्यूट दिखता है..!!

Hindi Whatsapp Status

#क्यूट तो मैं #बचपन से ही हूँ,
जब #पैदा हुआ तब #मम्मी को तो क्या,
#नसॅ को भी #मजबूर कर दिया था ‪#चुम्मी लेने को..!

ये स्टेटस भी जरूर पढ़े एक बार -

* Best Whatsapp Status in Hindi
* Top Facebook Status Hindi
* Dosti Status in Hindi
* Funny Hindi Jokes And Shayari


स्टाइल तो मैं शौक के लिये करता हूं,
वरना जमाने के लिये तो
मेरी नशीली आँखें ही काफी हैं..!

एक तू #क्यूट,
एक मैं क्यूट,
बाकी सारे डरावने भूत..

 अगर जिंदगी में #शान से जीना है तो थोड़ा #Attitude और #स्टाइल दिखाना ही पड़ता है..!
Girls Style Attitude Status For Girls in Hindi
Girls attitude style Status

#White मेरा #Suit....
मै #लड़की बड़ी #Cute..!!
न #पिस्तौल... न #खंजर...!!!
#आंखो से करू #shoot..!!!

Cool Attitude Stylish Status For Boys

अगर मेरी #स्टाइल से भी लोगों को
#जलन होती हैं, तो उसमें मेरा कोई कसूर नहीं..!

मुझे #Make_Up की जरूरत नहीं #Pagli
क्योंकि मुझे मेरी #Smile ही #क्यूट बना देती है..!



पगली #Style देख कर बेहोश हो गई,
अगर #Smile करुंगा तो मर ही जाएगी…

जब तुम्हारा #Boyfriend इतना #Cute है,
तो तुम #Facebook पे क्या कर रही हो #मोहतरमा

अपनी #सेल्फी अपना #स्टाइल ......
हौंसले #बुलंद हो तो #नदियों के रूख बदलते देखें हैं..!!

Attitude Status for Whatsapp in Hindi

देख #भाई #माचिस तो यू ही #बदनाम है,
वरना #आग तो हमारी #स्टाइल से भी लगती है... !!
Cool or Style Attitude status for Girls in Hindi
Cute Girls Status

#स्टाइल सिर्फ #मिनी_स्कर्ट में ही नही #होता,
कुछ #लड़किया तो #सलवार_Suit में भी #दिल ले जाती है..!

बहुत अच्छा लगता है  झुक कर तुझे #kiss करना...
एक तो मै लंबा #Smart और तू छोटी #Cute #बार्बी_डॉल..!!

कभी कहती है तू #Hot है,
कभी कहती है तू #Sweet हैं,
अरे कोइ उस पगली को समजाओ यारो हम कीतने #Cute है..!!

ऐसे मत देख पगली जानता हूँ...
मैं #Cute हूँ तू दिल हार जाएगी...
बस कर अब और मत देख...
वरना #मेरी_वाली से #मार_खाएगी...!

No comments:

Post a Comment